लाइव टीवी

पत्रकार और उसके भाई को दी जान से मारने की धमकी, BJP प्रत्याशी के भांजे पर लगे आरोप

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 22, 2019, 10:14 AM IST
पत्रकार और उसके भाई को दी जान से मारने की धमकी, BJP प्रत्याशी के भांजे पर लगे आरोप
शिकायत देने थाने पहुंचे पत्रकार और उनका भांजा

सोमवार को इलेक्शन वोटिंग के दौरान बूथ नम्बर 149- 150 पर बहादुरगढ़ के वार्ड 16 के पार्षद गुरुदेव राठी के साथ विधायक नरेश कौशिक के भांजे सुरेंद्र की किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में निवर्तमान विधायक बीजेपी प्रत्याशी नरेश कौशिक (Naresh Kaushik) के भांजे की दादागिरी का मामला सामने आया है. नरेश कौशिक के भांजे सुरेंद्र पर एक पत्रकार और उसके पार्षद भाई को सरेआम जान से मारने की धमकी देने के आरोप (Allegations) लगे हैं. इतना ही नहीं पार्षद की कमर पर पिस्तौल लगाकर मौत के घाट उतारने की धमकी देने के भी आरोप लगी है.

उसी वक्त पुलिस मौके पर पहुंच गई और वारदात होने से बच गई लेकिन मौके से जाते हुए रास्ते में विधायक के भांजे को पार्षद के बड़े भाई जो कि पेशे से पत्रकार हैं, उन्हें भी दोनों भाइयों को एक साथ गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी है. देर रात दोनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी है और पुलिस पर सहयोग नहीं करने के आरोप भी लगाए हैं.

दरअसल सोमवार को इलेक्शन वोटिंग के दौरान बूथ नम्बर 149- 150 पर बहादुरगढ़ के वार्ड 16 के पार्षद गुरुदेव राठी के साथ विधायक नरेश कौशिक के भांजे सुरेंद्र की किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई. आरोप है कि इसके बाद विधायक के भांजे ने तैश में आकर गुरुदेव की कमर पर अपनी पिस्तौल लगा दी और वही उसे जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस को देख भाग निकला प्रत्याशी का भांजा

इसी दौरान शहर थाना प्रभारी गस्त करते हुए मौके पर पहुंच गए. जिसे देखकर विधायक का भांजा गाड़ी लेकर भाग निकला. लेकिन रास्ते में उसे निजी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ रविंदर राठी मिल गए, रविंद्र राठी पार्षद गुरुदेव राठी के बड़े भाई है. उन्हें भी विधायक के भांजे ने दोनों भाइयों को एक साथ जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद दोनों ने जान का खतरा महसूस होने के कारण पुलिस ने लिखित शिकायत दी है.

दोनों भाईयों ने लगाए ये आरोप

दोनों भाइयों का कहना है कि अगर उनके साथ कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार बहादुरगढ़ के निवर्तमान विधायक एवं बीजेपी प्रत्याशी नरेश कौशिक होंगे. आपसी रंजिश के चलते यह प्रकरण हुआ है. पीड़ितों ने पुलिस पर भी मामले में कोई सहयोग नहीं किए जाने की बात कही है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि इस संबंध में अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

टोहाना: जाटलैंड की इस सीट पर क्या BJP दोहरा पाएगी जीत का इतिहास? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...