ARTICLE 370:  BJP ने निकाली विजय यात्रा, बोले- जो वादा किया निभा कर दिखाया

प्रधानमंत्री ने जो वादा किया था वो पूरा कर दिया है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और इस फैसले के बाद देश का हर नागरिक जम्मू कश्मीर के जमीन खरीद सकता है ,

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 10:52 AM IST
ARTICLE 370:  BJP ने निकाली विजय यात्रा, बोले- जो वादा किया निभा कर दिखाया
भाजपा ने निकाली विजय यात्रा
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 10:52 AM IST
जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने की खुशी में पूरा देश जश्न मना रहा है. जगह जगह लड्डू बांटे जा रहे हैं तो कहीं ढोल की थाप पर नाच गाकर खुशी मनाई जा रही है. वहीं बहादुरगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विजय यात्रा निकालकर धारा 370 हटाने की खुशी मनाई है. भाजपा युवा किसान मोर्चा के प्रदेश संयोजक नवीन बंटी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन से विजय यात्रा की शुरूआत की.

देशभक्ति के तरानों के साथ भारत माता की जय और वन्दे मातरम के नारों से शहर गुंजायमान हो गया. रेलवे स्टेशन से शुरू हुई विजय यात्रा मेन बाजार होते हुये किला मोहल्ला में जाकर सम्पन्न हुई जहां लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस ऐतिहासिक पल की बधाई भी दी. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश संयोजक नवीन बंटी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस स्वतंत्रता दिवस पर देश को सबसे बड़ा तोहफा दिया है.

जो वादा किया वो पूरा किया

प्रधानमंत्री ने जो वादा किया था वो पूरा कर दिया है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और इस फैसले के बाद देश का हर नागरिक जम्मू कश्मीर के जमीन खरीद सकता है और स्थाई तौर पर मालिक बनकर वहां रह भी सकता है. विजय यात्रा में महिलायें भी काफी संख्या में शामिल हुई.

ये भी पढ़ें: Article 370: दीपेंद्र हुड्डा ने मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत

यह भी देखें- VIDEO: जालंधर के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, दौड़ा-दौड़ाकर कई लोगों को काटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...