Home /News /haryana /

Haryana News: KMP एक्सप्रेसवे पर हादसे को देखने रुके 7 लोगों को ट्रक ने रौंदा, सभी घायल पीजीआई रोहतक रेफर

Haryana News: KMP एक्सप्रेसवे पर हादसे को देखने रुके 7 लोगों को ट्रक ने रौंदा, सभी घायल पीजीआई रोहतक रेफर

केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुए एक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, तो दूसरे में 7 घायल हुए हैं.

केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुए एक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, तो दूसरे में 7 घायल हुए हैं.

Accident in Bahadurgarh: हरियाणा के झज्जर जिले में शुक्रवार सुबह दो हादसे हो चुके हैं. हादसे में 8 लोगों की मौत और 6 लोग घायल हुए हैं. घायलों में बच्चा भी शामिल है.

बहादुरगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में केएमपी एक्सप्रेसवे (KMP Expressway) पर एक और हादसा हुआ है. इस हादसे में सात लोग घायल हैं. वहीं, सभी घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. बता दें कि इससे पहले केएमपी एक्सप्रेसवे पर ट्रक की टक्कर से कार सवार 8 लोगों की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि कार सवार ये सात लोग एक्‍सीडेंट के शिकार लोगों की मदद के लिए रुके थे. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी.

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के केएमपी एक्सप्रेसवे पर मांडोठी गांव के पास यह हादसा हुआ है. घायलों को उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया था, लेकिन हालत ज्यादा खराब होने पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी घायलों को पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया है. गाड़ी में सवार सभी लोग यूपी के बागपत जिले के रहने वाले हैं और राजस्थान के खोली धाम पूजा अर्चना करने जा रहे थे.

एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत
इससे पहले, बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर हुए हादसे में अर्टिगा कार में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार, केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर हादसे में मारे गए लोग यूपी के फिरोजाबाद के रहने वाले थे. फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परीवार से हैं. किराये की अर्टिगा गाड़ी में कुल ग्यारह लोग सवार थे. घटना के दौरान कार रुकी हुई थी और कुछ लोग टॉयलेट के लिए उतरे थे. फिलहाल गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची की जान बच पाई है और बाकी आठ लोगों की मौत हो गई है.

Tags: Bahadurgarh S07a064, Car accident, Haryana news live, Road Accidents

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर