Home /News /haryana /

Haryana: बहादुरगढ़ में खाने के पैसे मांगने पर ढाबा संचालक को मारी चार गोलियां, आरोपी युवक फरार

Haryana: बहादुरगढ़ में खाने के पैसे मांगने पर ढाबा संचालक को मारी चार गोलियां, आरोपी युवक फरार

पिछले 10 साल से नेशनल हाईवे पर ढाबा चला रहा है कामेश्वर राव (प्रतीकात्मक फोटो-shutterstock.com)

पिछले 10 साल से नेशनल हाईवे पर ढाबा चला रहा है कामेश्वर राव (प्रतीकात्मक फोटो-shutterstock.com)

Crime in Haryana: हरियाणा के बहादुरगढ़ में ढाबा संचालक को गोली मारने का मामला सामने आया है. कार सवार युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है. वहीं, ढाबा संचालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कवाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के बहादुरगढ़ में खाने के पैसे मांगने पर ढाबा संचालक को एक युवक ने चार गोलियां मार दी. कार में सवार होकर आए युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देते ही युवक मौके से फरार हो गया. ये वारदात दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर सांखोल गांव के पास जसवंत ढाबे (Jaswant Dhaba) पर देर रात हुई.

    घायल ढाबा संचालक की पहचान मूल रूप से आंध्र प्रदेश के रहने वाले सांधी कामेश्वर राव के रूप में हुई है. घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कामेश्वरर राव  पिछले 10 साल से नेशनल हाईवे पर ये ढाबा चला रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, आरोपी अभी तक फरार है.

    आंध प्रदेश के जिले श्रीकुलाम के गांव रूशीकुडा निवासी सांधी कामेश्वर राव उर्फ लंबू गांव सांखोल के पास रोहतक रोड पर करीब 10 साल से जसवंत ढाबा के नाम से ढाबा चलाता है. हर रोज की तरह वह रविवार रात को भी ढाबे पर बैठा था. रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर कार में सवार होकर एक युवक आया और उसने खाना पैक कराया.

    जब उससे खाने के पैसे मांगे तो वह झगड़ने लगा. इसी बात पर तैश में आकर युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और सांधी कामेश्वर राव पर अंधाधुंध गोलियां चला दी. गोलियों की आवाज सुनकर पास में दुकान चलाने वाला उसका भाई व अन्य लोग भी वहां आ पहुंचे. इस बीच हमलावर कार में सवार होकर फरार हो गया.

    Tags: Crime News, Haryana news, Haryana news live, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर