Home /News /haryana /

हरियाणा: घर में सो रहे एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी की बेरहमी से हत्या, बेटे को सुबह चला पता

हरियाणा: घर में सो रहे एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी की बेरहमी से हत्या, बेटे को सुबह चला पता

झज्जर के बहादुरगढ़ में मर्डर

झज्जर के बहादुरगढ़ में मर्डर

Murder in Bahadurgarh: मलावरों का अभी कोई पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि महेंद्र सिंह के सिर से चेहरे और पेट में गहरी चोट के कई निशान हैं. फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं. जल्द ही वारदात का खुलासा हो सकता है.

झज्जर. बहादुरगढ़ में एयर फोर्स (Air Force) के एक रिटायर्ड कर्मचारी की बेरहमी से हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. वारदात बहादुरगढ़ के डाबोदा खुर्द गांव की है. मृतक की पहचान 70 वर्षीय महेंद्र सिंह के रूप में हुई है. महेंद्र सिंह एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी थे और रात के समय बैठक में अकेले ही सो रहे थे. सुबह के समय जब उनका बेटा पहुंचा तो उसने देखा कि महेंद्र सिंह फर्श पर मृतक अवस्था में पड़े हुए हैं और कमरे में चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ है।.उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस के आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. एसपी अमित यशवर्धन का कहना है कि वारदात प्राथमिक दृष्टि से लूट और हत्या की लग रही है. हालांकि हमलावरों का अभी कोई पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि महेंद्र सिंह के सिर से चेहरे और पेट में गहरी चोट के कई निशान हैं. फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं.

शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा

वहीं हत्यारों का पता लगाने के लिए मोबाइल डंप भी उठाए गए हैं. जल्द ही वारदात का खुलासा हो सकता है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवाया है. वहीं परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं.

मृतक के दो बेटे चलाते हैं निजी अस्पताल

बता दें की महेंद्र सिंह के दो बेटे बहादुरगढ़ में एक निजी अस्पताल चलाते हैं और कुछ समय पहले ही महेंद्र सिंह ने करोड़ों रुपए की जमीन खरीदने के लिए बयाना भी दिया था. महिंद्र की हत्या किसने की है और हत्या के पीछे की वजह क्या है, यह तो हत्यारों के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल सकेगा.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर