लाइव टीवी

छुट्टी पर घर आ रहे BSF जवान की सड़क हादसे में मौत, गांव में छाया मातम
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: March 2, 2020, 5:36 PM IST
छुट्टी पर घर आ रहे BSF जवान की सड़क हादसे में मौत, गांव में छाया मातम
बेगूसराय में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

ड्यूटी से छुट्टी लेकर ही वह अपने गांव जा रहा था. लेकिन इससे पहले की वह विभाग (Department) से मिली छुट्टियां (Holidays) काटने अपने परिवार के बीच पहुंच पाता बीच रास्ते वह हादसे का शिकार हो गया.

  • Share this:
झज्जर. छुछकवास के पास एक बीएसएफ जवान को एक कार चालक ने कुचल दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत (Death) हो गई. बीएसएफ जवान देवेन्द्र झज्जर के गांव झाड़ली का रहने वाला था और अपने साले के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था. एक कार ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में जहां बीएसएफ जवान देवेन्द्र की मौत हो गई, वहीं उसका साला कुलदीप गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया.

कुलदीप को गंभीर घायला अवस्था में स्थानीय चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआई रेफर किया है, जहां उसकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है. जानकारी अनुसार झज्जर के गांव झाड़ली का रहने वाला
देवेन्द्र पुत्र नवल सिंह साल 2003 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था. वर्तमान में उसकी डयूटी बंगाल में लगी हुई थी.

परिजनों के बयानों पर मामला दर्ज




छुट्टी लेकर जा रहा था अपने गांव



ड्यूटी से छुट्टी लेकर ही वह अपने गांव जा रहा था. लेकिन इससे पहले की वह विभाग से मिली छुट्टियां काटने अपने परिवार के बीच पहुंच पाता बीच रास्ते वह हादसे का शिकार हो गया. हादसे को अंजाम देने वाला कार चालक अपनी कार को मौके पर ही छोडक़र घटनास्थल से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक जवान देवेन्द्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया.

आरोपी कार चालक फरार

यहां पुलिस ने जवान देवेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. उधर इस मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी कार चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

2 बुलेट मोटरसाइकिल वालों के अलग-अलग 33 हजार 500 रुपये के चालान काटे गए
First published: March 2, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading