लाइव टीवी

सब्जी विक्रेता की पिटाई से नाराज हुए व्यापारी, बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल पर गए

News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 6:07 PM IST
सब्जी विक्रेता की पिटाई से नाराज हुए व्यापारी, बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल पर गए
सब्जी विक्रेता की पिटाई से नाराज व्यापारियों ने की बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग

गुरुवार की रात को कुछ अज्ञात युवकों ने लाठी डंडों से लैस होकर एक सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की थी. इस हमले में दो व्यापारी घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए पीजीआई रोहतक में दाखिल कराना पड़ा था.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी (Vegetable Market) में शुक्रवार को न तो सब्जियों की खरीद फरोख्त हुई और न ही फलों की बिक्री की गई. दरअसल मंडी के सभी व्यापारी हड़ताल (Traders Strike) पर हैं. गुरुवार की रात को कुछ अज्ञात युवकों ने लाठी डंडों से लैस होकर एक सब्जी विक्रेता (Vegetable Vendor) के साथ मारपीट की थी. इस हमले में दो व्यापारी घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में दाखिल कराना पड़ा था. इलाज के बाद दोनों घायलों को अस्पताल (Hospital) से छुट्टी मिल गई है, लेकिन सब्जी विक्रेताओं के साथ हुई मारपीट के विरोध में व्यापारियों ने हड़ताल कर दी.

शुक्रवार को मंडी के दोनों गेट बंद कर व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन (Traders Demonstration) शुरू कर दिया. इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने 2 युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि तफ्तीश की जा रही है और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

शुक्रवार को मंडी के दोनों गेट बंद कर व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन किया और जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की.


बदमाशों की गिरफ्तारी तक जारी रहेगी हड़ताल

दूसरी तरफ मंडी के व्यापारियों ने कहा कि उन्हें ऐसी सूचनाएं मिली थी कि चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट हैं और काफी एहतियात बरती जा रही है. व्यापारियों ने कहा कि इसके बावजूद मंडी में हथियारों के साथ बदमाश घुस आए और पुलिस उन्हें गिरफ्तार तक नहीं कर पाई. व्यापारियों का कहना है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं कर लिए जाते उनकी हड़ताल जारी रहेगी. व्यापारियों ने कहा कि आए दिन किसी न किसी व्यापारी के साथ बदमाश गुंडागर्दी करते ही रहते हैं.

व्यापारियों ने की CCTV कैमरों की मांग

व्यापारियों ने मंडी में सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) लगवाने की भी मांग की. इस मामले को कुछ राजनीतिक लोगों ने इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश भी की, लेकिन मंडी के व्यपारियों ने उनकी चाल को नकार दिया. व्यापारियों ने बदमाशों को किसी भी पार्टी से जोड़ना गलत बताया. व्यापारियों का कहना है कि बदमाश बदमाश हैं और इसमें किसी पार्टी का कोई लेना देना नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें - चरखी दादरी: PM मोदी की होने वाली चुनाव रैली पर दलों के प्रत्याशियों ने ये कहा

ये भी पढ़ें - महेन्द्रगढ़ विधानसभा के 8 हजार युवाओं को योग्यता पर नौकरी मिली: रामबिलास शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...