लाइव टीवी

बहादुरगढ़ में CIA-2 को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर अपराधी

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 3:04 PM IST
बहादुरगढ़ में CIA-2 को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर अपराधी
बहादुरगढ़ में CIA-2 को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर अपराधी

बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में पुलिस मुठभेड़ (Police encounter) में एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर फरार होने वाले 2 अपराधियों को सीआईए-2 टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा (Haryana) में झज्जर (Jhajjar) जिले के बहादुरगढ़ तहसील (Bahadurgarh Tehsil) में पुलिस की सीआईए-2 (CIA-2) टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बता दें कि पुलिस मुठभेड़ (Police encounter) में एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर फरार होने वाले 2 अपराधियों को सीआईए-2 टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला

बता दें कि बीते 22 जनवरी 2020 की रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. इस दौरान बदमाश हेड कांस्टेबल संदीप को गोली मारकर फरार हो गए थे. गोली हेड कांस्टेबल के गले और सिर में लगी थी. दरअसल, 20 जनवरी को सांखोल गांव में मनी ट्रांसफर सेंटर से सवा 3 लाख रुपए की लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था. इसके बाद 21 जनवरी को टीकरी बार्डर से 50 हजार रुपए मनी ट्रांसफर सेंटर से बदमाशों ने लूट लिए थे. इसके अलावा बदमाशों ने 22 जनवरी को आसौदा गांव में एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया था.

हो सकता है बड़ा खुलासा

इस क्रम में पकड़े गए आरोपियों की पहचान छोटूराम नगर निवासी विशाल और दूसरे की विवेक के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों से सीआईए-2 टीम ने 2 अवैध पिस्तौल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस ने पूछताछ में और भी कई बड़ी वारदातों के खुलासे होने की संभावना जताई है. फिलहाल, पकड़े गए दोनों आरोपियों के 3 अन्य साथियों की गोरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- रेवाड़ी में B.A की छात्रा को बंधक बनाकर होटल में गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- मासूम से दुष्कर्म मामले में युवक को फांसी की सजा, रेप के बाद की थी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 3:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर