हरियाणा: मास्क नहीं लगाने पर चालान काटने गई नगर परिषद की टीम के साथ मारपीट

मास्क न पहनने वालों का चालान काटना पड़ गया भारी

मास्क न पहनने वालों का चालान काटना पड़ गया भारी

COVID-19: जेके ज्वैलर्स के जगदीश एहलाबादी, उसके पुत्र और उसके कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2021, 10:51 AM IST
  • Share this:

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) हलके में मास्क (Mask) न लगाने वालों के चालान करने गई नगर परिषद की टीम के साथ बाजार में मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. मेन बाजार के एक ज्वैलरी शॉप संचालक और उसके कर्मचारियों पर मारपीट व धमकी देने का आरोप है. नप अधिकारियों ने सिटी थाने में शिकायत दे दी है.

नगर परिषद के कर्मचारियों ने कहा है कि अगर मारपीट करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे धरना दे देंगे. सोमवार को नगर परिषद के एलओ नीरज, जेई राजकुमार व कुछ कर्मचारियों की टीम बाजार में मास्क न लगाने वालों के चालान कर रही थी. इस दौरान टीम जेके ज्वैलर्स पर पहुंची. अंदर लोग मास्क नहीं लगाए हुए थे. इस पर टीम ने चालान करना शुरू कर दिया.

धमकी देने का भी आरोप 

दुकान मालिक व कर्मचारियों ने इसका विरोध किया. इसी बात पर विवाद गहरा गया. टीम में शामिल अधिकारियों व कर्मचारियों ने दुकान मालिक, उसके बेटे व कर्मचारियों पर मारपीट व धमकी देने का आरोप लगाया है. जेई व अन्य कर्मियों ने बताया कि पहले दुकान मालिक के बेटे ने कर्मचारी पर हाथ उठाया. जब बीच बचाव किया तो मुझ पर भी हाथ उठाया.
सुरक्षा मुहैया करवाई जाए

इस मामले में मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वे धरना दे देंगे. इसके अलावा कार्रवाई के दौरान पुलिस बल भी मुहैया कराया जाए, ताकि फिर कभी ऐसा मामला न हो. वहीं परिषद कर्मचारियों ने  बिना सुरक्षा के काम करने  से इनकार कर दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज