हरियाणा: सिविल इंजीनियर की तेजधार हथियार से हत्या, फ्लैट में मिला शव

फ्लैट में मिला इंजीनियर का शव
फ्लैट में मिला इंजीनियर का शव

Civil Engineer Murder: रविवार की देर रात उसने अपने तीन दोस्तों के साथ पार्टी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 1:35 PM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ हलके में एक सिविल इंजीनियर की तेजधार हथियार से हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. वारदात बहादुरगढ़ के ओमेक्स के बीपीएल फ्लैट्स की है. सिविल इंजीनियर (Civil Engineer) का शव (Dead Bod) उसके किराए के फ्लैट में लहूलुहान अवस्था में मिला. मृतक की पहचान मूल रूप से नारनौंद निवासी सिविल इंजीनियर विजय लोहान के रूप में हुई है.

विजय लोहान बहादुरगढ़ के सेक्टर 16 में एक फुटवियर फैक्ट्री में पिछले लंबे समय से काम कर रहा था और वह 3 साल से ओमेक्स के फ्लैट में किराए पर रह रहा था. रविवार की देर रात उसने अपने तीन दोस्तों के साथ पार्टी की थी. जिसके बाद से ही विजय को किसी ने नहीं देखा और सोमवार की देर शाम उसका शव उसी के फ्लैट में लहूलुहान अवस्था में मिला.

दोस्तों ने दी परिजनों को सूचना



मृतक के दोस्तों ने ही उसके परिवार वालों को घटना की सूचना दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया. फिलहाल पुलिस ने सिविल इंजीनियर के चाचा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शक के आधार पर पार्टी करने वाले तीन दोस्तों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.
9 साल से फुटवियर फैक्ट्री में कर रहा था का

मबताया जा रहा है कि विजय लोहान करीब 9 साल से फुटवियर फैक्ट्री में काम कर रहा था. परिजनों ने कुछ समय पहले ही उसका रिश्ता तय किया था और जल्द ही उसकी शादी होनी थी. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही हत्या के राज का पर्दाफाश कर आरोपी को सलाखों के पीछे डाला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज