लाइव टीवी

झज्जर: ITI में 2 छात्रों के झगड़े में चले चाकू, एक गंभीर रूप से घायल, PGI रेफर
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 4:14 PM IST
झज्जर: ITI में 2 छात्रों के झगड़े में चले चाकू, एक गंभीर रूप से घायल, PGI रेफर
चाकू मार छात्र को किया घायल

घायल छात्र की पहचान कुलताना गांव निवासी राहुल के रूप में हुई है. राहुल आईटीआई (ITI) में पलंबर (Plumber) की ट्रेड का विद्यार्थी (student) है.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ आईटीआई में मामूली कहासुनी को लेकर एक छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया. घायल छात्र को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल (Civil Hospital) में लाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) रेफर कर दिया गया.

घायल छात्र की पहचान कुलताना गांव निवासी राहुल के रूप में हुई है. राहुल आईटीआई में पलंबर की ट्रेड का विद्यार्थी है. उसने बताया कि पूरा मामला मामूली कहासुनी को लेकर शुरु हुआ. राहुल को कक्षा के ही एक विद्यार्थी ने पहले उसके साथ गाली-गलौज की और उसके बाद जब वह बेंच पर बैठा हुआ था, तो उसी दौरान पीछे से चाकू उसपर से लगातार कई वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

छात्र की हालत में सुधार

घायल के बयान ले आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. सेक्टर 6 थाने से मामले के जांच अधिकारी पवन ने बताया कि घायल छात्र की हालत में सुधार है. उसके बयान के पर आगे की कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें - PNB में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

ये भी पढ़ें - दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार,इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर