प्रधानमंत्री को ई-मेल भेज मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने मांगी इच्छामृत्यु

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 12:32 PM IST
प्रधानमंत्री को ई-मेल भेज मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने मांगी इच्छामृत्यु
मेडिकल कॉलेज की छात्रओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ई-मेल भेजा है. (File Photo)

न तो मेडिकल कॉलेज में कोई चिकित्सक है और न ही कोई मरीज. इसके अलावा कॉलेज प्रबन्धन की कार्यशैली कॉलेज की स्थापना के बाद से ही सवालों के घेरे में है.

  • Share this:
हरियाणा के झज्जर-सांपला मार्ग पर गांव गुरावड़ा के पास स्थित एक मेडिकल कॉलेज (Medical College) की छात्राओं ने प्रबंधन की कार्यशैली से नाराज होकर इच्छामृत्यु की इजाजत मांगी है. कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई करने वाले इन छात्राओं ने राष्ट्रपति (President), सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के चीफ जस्टिस, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को मेल भेजकर कॉलेज प्रबंधन की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. ईमेल में छात्राओं ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि वो अपने दाखिले के बाद से ही कॉलेज प्रबंधन की कार्यशैली से परेशान हैं.

दाखिले के समय कॉलेज प्रबंधन ने जो वायदे छात्रों से किए थे उनमें से एक भी वायदे को कॉलेज प्रबंधन ने पूरा नहीं किया है. न तो मेडिकल कॉलेज में कोई चिकित्सक है और न ही कोई मरीज. इसके अलावा कॉलेज प्रबंधन की कार्यशैली कॉलेज की स्थापना के बाद से ही सवालों के घेरे में है. कई बार कॉलेज प्रबंधन की मानसिक प्रताड़ना का वो शिकार हो चुके हैं.

कॉलेज प्रबंधन ने दी धमकी

कॉलेज प्रबंधन पूरी फीस लेने के बावजूद भी छात्रों को कई बार कॉलेज से बाहर का रास्ता दिखाने की धमकी दे चुका है. मंगलवार को भी कॉलेज प्रबंधन ने उन्हें कॉलेज गेट के बाहर चिलचिलाती धूप में खड़े रखा. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ही उन्हें कॉलेज में अंदर आने दिया गया.

परेशानियां दूर न होने पर मांगी इच्छा मृत्यु

बता दें कि गांव गुरावड़ा के पास स्थित उक्त मेडिकल कॉलेज अपनी स्थापना के बाद से लगातार विवादों के घेरे में है. कॉलेज प्रबंधन की कार्यशैली से नाराज छात्रों ने जब मंगलवार को अपनी बात रखने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपने का फैसला किया तो कॉलेज प्रबंधन ने सभी छात्रों को कॉलेज के बाहर ढाई घंटे तक खड़े रखा. अब कॉलेज के आंदोलनरत छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनकी परेशानियां दूर न होने पर इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगी है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
Loading...

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...