अपना शहर चुनें

States

झज्जर: पिस्तौल के दम पर बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया
चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया

चारों बदमाश गांव की तरफ से दुकान तक आये और दुकान के अंदर घुसते ही दुकानदार से पैसों से भरा थैला छीन लिया.

  • Share this:
बहादुरगढ़ में बदमाश बेख़ौफ़ हो गए हैं और वो बिना किसी डर के वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. इस बार चार बदमाशो ने जाखोदा गांव में लूट की घटना को अंजाम दिया है. जखोदा गांव में राकेश किरयाना स्टोर पर रात 9 बजकर 59 मिनट पर चार हथियारबंद बदमाशो ने 90 हजार रुपए लूट लिए.

चारों बदमाश गांव की तरफ से दुकान तक आये और दुकान के अंदर घुसते ही दुकानदार से पैसों से भरा थैला छीन लिया. दुकानदार ने जब विरोध किया तो पिस्तौल का बट मारकर उसे घायल भी कर दिया. बदमाशों ने दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी को पिस्तौल दिखाते हुए गोली मारने की धमकी दी और एक कोने में उसे बैठा दिया.

महज सवा मिनट में ही लूटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया और गाड़ी में बैठकर फरार हो गए. लूट की पूरी वारदात दुकान के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. लूटेरों के चेहरे भी सीसीटीवी में नजर आ रहे है.



पीड़ित दुकानदार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान कर पकड़ने के प्रयास शुरु कर दिया है. एसएचओ जयभगवान का कहना है कि आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी में दिख रहे है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज