Home /News /haryana /

झज्जर: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, मजदूरी करता था मृतक

झज्जर: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, मजदूरी करता था मृतक

ट्रेन के आगे कूदा दिहाड़ी मजदूर

ट्रेन के आगे कूदा दिहाड़ी मजदूर

Suicide in Jhajjar: जीआरपी थाना जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक सोनीपत के बरौना गांव का रहने वाला राधेश्याम है और वह शाम को करीब 5:00 बजे अपने घर से निकला था.

    झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया. मामला बहादुरगढ़ के आसौदा रेलवे स्टेशन के पास का है. जहां रात के समय करीब 10:30 बजे दिल्ली की ओर से कालिंदी एक्सप्रेस काफी तेज गति से आ रही थी. उसी समय एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी.

    घटना की सूचना ट्रेन के ड्राइवर की ओर से जीआरपी थाने को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए. बाद में शव के पास मिले मोबाइल के आधार पर मृतक की पहचान संभव हो सकी. जीआरपी थाना जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक सोनीपत के बरौना गांव का रहने वाला राधेश्याम है और वह शाम को करीब 5:00 बजे अपने घर से निकला था.

    परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज 

    राधेश्याम दिहाड़ी मजदूरी कर अपना और अपने परिवार के सदस्यों का पेट भरता था. वह यहां तक कैसे पहुंचा और आत्महत्या की असली वजह क्या है? फिलहाल इन सब बातों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में करवाया जाएगा

    Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर