Home /News /haryana /

dead body of 5 months pregnant was found hanging married 1 year ago dowry murder case registered hrrm

5 माह की गर्भवती का फंदे से लटका मिला शव, 1 साल पहले हुई थी शादी, दहेज हत्या केस दर्ज

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की फंदा लगाकर दी जान

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की फंदा लगाकर दी जान

Dowry Murder: परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां दहेज के दानव ने बहादुरगढ़ में विवाहिता की जान ले ली है. सिलिगुड़ी की रहने वाली सरिता की शादी हिमांशु के साथ हुई थी. साल भर पहले शादी हुई. शादी के बाद दोनों बहादुरगढ़ की ईमली वाली गली में किराए पर रह रहे थे. हिमांशु को जुए और शराब की लत थी जिसके चलते वो सरिता को पैसों के लिए परेशान करता था.

सरिता पांच माह की गर्भवति भी बताई जा रही थी. दहेज प्रताड़ना के चलते ही सरिता ने फंदा लगाकर जान दी है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देवी कॉलोनी में भी विवाहिता ने दी जान
वहीं दूसरे मामले में देवी कॉलोनी में पति के साथ रह रही रूबी ने भी फंदा लगाकर जान दे दी. रूबी का पति भी उसे दहेज के लिए मारपीट करता था और पैसे लाने का दबाव डालता था. इसी वजह से परेशान होकर रूबी ने फंदा लगाकर जान दे दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रूबी के पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू कर दिया है.

Tags: Dowry Murder, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर