लाइव टीवी

झज्जर: जमीन में दबा मिला युवती का शव, कुत्तों के नोचने से जमीन से बाहर आईं टांगें
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 10:03 AM IST
झज्जर: जमीन में दबा मिला युवती का शव, कुत्तों के नोचने से जमीन से बाहर आईं टांगें
झज्जर में युवती का शव मिलने से सनसनी

जांच अधिकारी राजकुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम (Postmortem) की रिपोर्ट आने के बाद जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी उसके बाद पूरे मामले की स्थिति (Situation) भी स्पष्ट होती चली जाएगी.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ मार्ग पर एक अज्ञात युवती का सड़क किनारे जमीन में शव (Dead Body) दबा हुआ मिला है. युवती कौन है और युवती की मौत (Death) के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने प्रारम्भिक जांच में युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. जानकारी के अनुसार गुरुवार को झज्जर पुलिस को एक सूचना मिली थी कि झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर जगन्नाथ विश्वविद्यालय के पास सडक़ किनारे एक शव जमीन में दबा है और उसकी शव की टांगें सडक़ किनारे दिखाई दे रही है.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर पुलिस को एक शव जमीन में दबा हुआ मिला और उसकी टांगें बाहर दिखाई दे रही थी. जांच के दौरान यह भी पाया गया कि कुत्तों द्वारा नोच खाने के चलते ही जमीन में दबे शव का कुछ हिस्सा बाहर निकला हुआ है. पुलिस ने जमीन की खुदाई करवा जब बाहर निकलवाया तो शव एक बीस साल की युवती का निकला, जोकि बुरी तरह से गला हुआ था और उसे कुछ हिस्से को कुत्तों ने नोच खाया था.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस ने शव के बारे में इधर-उधर पूछताछ की तो पुलिस को कोई जानकारी हासिल नहीं हुई. बाद में पुलिस ने अज्ञात युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. मौत के पीछे कारण क्या रहे है इसकी जानकारी पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद ही होने की बात कहीं गई है.

जांच अधिकारी ने कही ये बात

उधर जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि सूचना के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. शव गांव दुल्हेड़ा की ड्रेन नम्बर 8 के पास ही एक जमीन में सड़क़ किनारे संतर पर दबा मिला है. पुलिस मामले को हर पहलु से जोडक़र देख रही है. जांच अधिकारी राजकुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी उसके बाद पूरे मामले की स्थिति भी स्पष्ट होती चली जाएगी.

ये भी पढ़ें - PNB में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम 

ये भी पढ़ें - दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार,इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर