• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • झज्जरः प्रेमी युगल को मौत के घाट उतारा और नहर में बहा दी लाश, परिजनों पर हत्या का आरोप

झज्जरः प्रेमी युगल को मौत के घाट उतारा और नहर में बहा दी लाश, परिजनों पर हत्या का आरोप

झज्जर में ऑनर किलिंग

झज्जर पुलिस (Police) की सूचना पर सोनीपत पुलिस ने कराई शवों (Dead Bodies) की पहचान. ऑनर किलिंग के शक में दोनों मृतकों के परिजनों के खिलाफ किया मामला दर्ज.

  • Share this:
झज्जर. तीन रोज पूर्व झज्जर की जवाहर लाल नेहरू कैनाल से बरामद हुए एक युवती व एक युवक के शव (Dead Body) की पहचान हो गई है. झज्जर के गांव अकेहड़ी मदनुपर गांव के पास से बरामद हुए यह दोनों शव सोनीपत जिले के गांव गुहणा निवासी 18 वर्षीय प्रेरणा उर्फ निधि व 22 वर्षीय मनोज पुत्र जोगिन्द्र के थे. यहां आई सोनीपत (Sonipat) जिला पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए यहां बताया कि प्रेरणा व मनोज ने घर से भागकर पिछले दिनों शादी कर ली थी. बाद में इनके परिजनों ने इन्हें सफीदो गांव से बरामद किया था. लेकिन मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि परिजनों ने अपनी इज्जत की खातिर प्रेरणा व मनोज का गला दबाकर इनकी हत्या कर दी थी और बाद इनके शवों को बोरी में लपेट कर रिठाल गांव के पास जेलएनएन कैनाल में बहा दिया था.

पुलिस का कहना था कि मुखबिर की सूचना पर सोनीपत जिला पुलिस ने इस मामले की तह तक जाते हुए चार पुलिस की टीमें गठित की थी. शवों को ढूंढ निकालने के लिए गोताखोरों व नाव का भी सहारा लिया गया. लेकिन जब पुलिस को कहीं कोई कामयाबी नहीं मिली तो सोनीपत पुलिस को झज्जर पुलिस की तरफ से एक सूचना मिली कि झज्जर के गांव अकेहड़ी मदनपुर के पास पम्प हाउस से एक लड़का व एक  लड़की के शव मिले है, जिन्हें पहचान के लिए झज्जर के शव गृह में रखवाया गया है.

इसी सूचना पर जिला पुलिस प्रेरणा व मनोज के परिजनों को लेकर झज्जर पहुंची. यहां दोनों के परिजनों ने इन शवों की पहचान कर ली है. पोस्टमार्टम के बाद शवों को झज्जर से ले जाया जा रहा है. उधर इस मामले में दोनों मृतकों के परिजनों ने एक-दूसरे पर झज्जर में पुलिस के सामने आरोप लगाते हुए एक-दूसरे को इनकी हत्या का जिम्मेवार ठहराया. फिलहाल प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने इस ऑनर किलिंग का मामला होने की आशंका जताई है.

यह बोले जांच अधिकारी

झज्जर के पम्प हाउस में मिले शव गुहणा गांव के प्रेरणा व मनोज के हैं. इनकी पहचान इनके परिजनों को लाकर करा दी गई है. प्रारम्भिक जांच में यह मामला ऑनर किलिंग का है. सोनीपत पुलिस को इस मामले में एक मुखबिर से ही सूचना मिली थी. जिसके बाद सोनीपत पुलिस हरकत में आई और दोनों शवों को ढूंढ निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन दोनों के शव झज्जर जेएलएन कैनाल में फंसे होने की सूचना के बाद ही इनकी पहचान हो पाई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज