Home /News /haryana /

dead body of missing youth was found in the canal injury marks on body hrrm

हरियाणा: खेत जाने के लिए घर से निकला था युवक, नहर में मिला शव; शरीर पर चोट के निशान

35 वर्षीय युवक निशान्त परिजनों से खेत पर जाने के लिए घर से निकला था.

35 वर्षीय युवक निशान्त परिजनों से खेत पर जाने के लिए घर से निकला था.

Missing Youth Dead Body Found: निशान्त की पत्नी की शिकायत पर जहां पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियोग अंकित किया है, वहीं शव क्षत-विक्षत हालत में होने के चलते पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. बहादुरगढ़ के निलोठी गांव से लापता हुए युवक निशान्त का शव बादली के पास एनसीआर माईनर से बरामद हुआ है. क्षत बुरी तरह से क्षत-विक्षत हालत में है. इसी के चलते झज्जर नागरिक अस्पताल के चिकित्सकों ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले है, यहीं वजह है कि मृतक के परिजनों ने पुलिस के सामने निशन्त की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

पुलिस के अनुसार निलोठी का रहने वाला 35 वर्षीय युवक निशान्त परिजनों से खेत पर जाने के लिए घर से निकला था. लेकिन घंटों बीत जाने के बाद भी जब निशन्त वापिस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की. बाद में परिजनों ने जिले के आसौदा थाने में निशान्त की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पुलिस अभी निशान्त को ढूंढने का प्रयास ही कर रही थी कि पुलिस को सूचना मिली कि बादली क्षेत्र से गुजर रही एनसीआर में एक युवक का शव तैर रहा है.

उसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को माइनर से बाहर निकलवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. सूचना के बाद नागरिक अस्पताल पहुंचे निशान्त के परिजनों ने यहां उसकी पहचान की. निशान्त के शरीर पर चोट के कई निशान मिले है. इसी वजह से पुलिस प्रारम्भिक जांच में इसे हत्या का मामला मान रही है. उधर मृतक की पत्नी ने इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में निशान्त की हत्या किए जाने की बात कही है.

निशान्त की पत्नी की शिकायत पर जहां पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियोग अंकित किया है, वहीं शव क्षत-विक्षत हालत में होने के चलते पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर