लाइव टीवी

हरियाणा में इनेलो, JJP और आम आदमी पार्टी का नहीं है जनाधार : दीपेंद्र हुड्डा

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: March 18, 2019, 12:33 PM IST
हरियाणा में इनेलो, JJP और आम आदमी पार्टी का नहीं है जनाधार : दीपेंद्र हुड्डा
सांसद दीपेंद हुड्डा (फोटो- फेसबुक)

दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि वह गठबंधन की सभी बातों से सहमत हैं. इनेलो, जेजेपी और आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई जनाधार नहीं है, इसलिए कांग्रेस हरियाणा मैं लोकसभा की सभी 10 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी.

  • Share this:
रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद दीपेंद्र हुड्डा बहादुरगढ़ पहुंचे. लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. बहादुरगढ़ की चौधरी छोटूराम धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. दीपेंद्र हुड्डा ने इनेलो के हरे को भगवा करने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इनेलो का अपना कोई अस्तित्व नहीं है और वैसे भी यह इनेलो और बीजेपी दोनों पार्टियाें का विषय है.

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हरियाणा में कांग्रेस, जीजेपी और आम आदमी पार्टी के महागठबंधन करने की सलाह पर भी असहमति जताई है. सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के साथ किसी भी प्रकार का गठबंधन नहीं होगा.

दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि वह गठबंधन की सभी बातों से सहमत हैं. इनेलो, जेजेपी और आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई जनाधार नहीं है, इसलिए कांग्रेस हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. बहादुरगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में सांसद दीपेंद्र हुड्डा जमकर गरजे. यहां उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों पर, अपने काम पर और उनके द्वारा करवाये गए विकास पर पूरा भरोसा है. रोहतक लोकसभा से वह भारी मतों से जीत कर आएंगे.

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी है. साथ ही सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि रोहतक से कांग्रेस की जीत के साथ ही भाजपा की हरियाणा से विदाई की शुरुआत हो जाएगी. उनका कहना है कि रोहतक लोकसभा सीट से जीत के बाद ही कांग्रेस का दिल्ली और चंडीगढ़ पहुंचने का रास्ता साफ हो जाएगा.

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर लोगों को साथ जोड़ने के लिए अभियान चलाने का संदेश दिया है. इस मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून और बेरी हलके के विधायक डॉ रघुवीर सिंह कादियान भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- 

हरियाणा के CM और कई नेता बने 'चौकीदार', जरा सी लापरवाही से 4 दोस्तों की गई जानहरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सभी प्रमाण पत्र हुए ऑन लाइन

हरियाणा बोर्ड परीक्षा: नकल रोकने के सारे दावे फेल, परीक्षा केन्द्रों में जम कर चल रही नकल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 10:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर