लाइव टीवी

कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा बोले, 'अब वक्त आ गया है, 370 पर किया जाए पुर्नविचार'

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: April 7, 2019, 12:20 PM IST
कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा बोले, 'अब वक्त आ गया है, 370 पर किया जाए पुर्नविचार'
दीपेन्द्र हुड्डा

दीपेन्द्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ में अपने चुनावी अभियान के दौरान कहा कि अब वक्त आ गया है कि धारा 370 पर पुर्नविचार किया जाए. उन्होंने कहा ये पुर्नविचार देश और कश्मीर के हित में भी है.

  • Share this:
हरियाणा के रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कश्मीर की धारा 370 पर बड़ा बयान दिया है. दीपेन्द्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ में अपने चुनावी अभियान के दौरान कहा है अब वक्त आ गया है कि धारा 370 पर पुर्नविचार किया जाए. उन्होंने कहा ये पुर्नविचार देश और कश्मीर के हित में भी है.

भारतीय जनता पार्टी द्वारा राष्ट्रवाद को मुद्दा बनाए जाने पर भी दीपेन्द्र हुड्डा ने जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि फौज किसी एक की नहीं है. फौज का नाम लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए. हुड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद पर दोहरा मापदंड रखती है. हुड्डा ने कहा, "स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार सैनिकों पर 302 और 307 के मुकदमें दर्ज करने का काम भाजपा ने किया है. कांग्रेस सरकार आते ही सैनिकों पर दर्ज मुकदमें वापस लिए जाएंगें."

बहादुरगढ़ के ईस्सरहेड़ी और सिदीपुर गांव में प्रचार करने पहुंचे दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों से अपनेपन का एहसास दिलाया. उन्होंने कहा कि कभी ऐसा वक्त नहीं आया जब वे लोगों पर गुस्सा हुए हों.  हुड्डा ने कहा पूरी मेहनत के साथ उन्होंने अपने काम की परीक्षा दी है और अब लोग उस परीक्षा का परिणाम भी उनके पक्ष में ही सुनाएंगे.

ये भी पढ़ें- आतंकवाद का खात्मा बीजेपी सरकार की प्राथमिकता : कलराज मिश्र

ये भी पढ़ें- स्व. चौधरी देवीलाल की पुण्यतिथि : श्रद्धांजलि देने अलग-अलग पहुंचे दुष्यंत और अभय चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2019, 4:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर