लाइव टीवी

झज्जर में राजनाथ का राहुल गांधी पर हमला, पूछा- राफेल पर 'ऊँ' लिखे जाने से कांग्रेस को समस्या क्यों ?

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 2:32 PM IST
झज्जर में राजनाथ का राहुल गांधी पर हमला, पूछा- राफेल पर 'ऊँ' लिखे जाने से कांग्रेस को समस्या क्यों ?
झज्जर में राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी सुपरसोनिक गति से ऊपर की ओर बढ़ रही है जबकि कांग्रेस, जजपा व इनेलो जैसी पार्टियां सुपरसोनिक गति से नीचे जा रही हैं.

राजनाथ सिंह ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए भी ऐसे काम नहीं कर पाए जैसे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में किए. उन्होंने कहा कि गांव से गांव और शहर से शहर को जोड़ने के लिए सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है.

  • Share this:
झज्जर. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने चुनावी मंच से एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राफेल फाइटर जेट (Rafale) पर 'ऊँ' (OM) लिखने पर समस्या होती है तो वह बताएं कि ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि दशहरे के दिन शस्त्र पूजा की जाती है. इसलिए उन्होंने राफेल की पूजा की. इसाई, मुस्लिम, बौद्ध और सिख समेत सभी धर्मों के लोग 'ऊँ' से शुरू होने वाले शब्दों का उच्चारण करते हैं तो कांग्रेस को समस्या क्यों है ? राजनाथ सिंह ने ये बातें झज्जर (Jhajjar) जिले के बेरी हलके में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुई कही. उन्होंने यहां छारा गांव के खेल स्टेडियम में बीजेपी (BJP) प्रत्याशी विक्रम कादयान के समर्थन में वोट मांगे और मतदाताओं से बीजेपी को भारी मतों से विजयी बनाकर सत्ता में लाने की अपील की.

मनोहर सरकार की तारीफ की

इस दौराना उन्होंने प्रदेश की निवर्तमान मनोहर सरकार (Manohar Government) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए भी ऐसे काम नहीं कर पाए जैसे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने हरियाणा (Haryana) में किए. उन्होंने कहा कि गांव से गांव और शहर से शहर को जोड़ने के लिए सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है.

राफेल उड़ान के अनुभव साझा किए

रक्षा मंत्री ने राफेल उड़ान से जुड़े अनुभव भी साझा किए. उन्होंने कहा कि राफेल सुपरसोनिक गति से उड़ सकता है. जब हमारा कैप्टन उस जहाज को उड़ाएगा तो दुश्मनों को नेस्तनाबूद कर देगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का लक्ष्य भारत को महाशक्ति बनाना है और हम उस दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.  रक्षा मंत्री ने प्रदेश की अन्य पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी सुपरसोनिक गति से आगे बढ़ रही है तो वहीं कांग्रेस, जेजेपी और इनेलो जैसी पार्टियां सुपरसोनिक गति से नीचे जा रही हैं.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार का लक्ष्य भारत को महाशक्ति बनाना है.


धारा 370 हटाने के बाद अत्याचार बंद हुआ
Loading...

राजनाथ ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि लोग बीजेपी पर आरोप लगा देते थे कि हर बार चुनावी घोषणा पत्र में धारा 370 हटाने की बात कही जाती है, लेकिन हटाई नहीं जाती. उन्होंने कहा कि इससे पहले बीजेपी को लोकसभा में पूर्ण बहुमत नहीं मिला था और पूर्ण बहुमत मिलते ही सबसे पहला काम धारा 370 को हटाने का किया गया. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद वहां लोगों पर अत्याचार बंद हुए हैं और मानव अधिकारों का उल्लंघन भी अब खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें - पीएम मोदी बोले- धारा 370 का जिक्र करने पर होता है कांग्रेस के पेट में दर्द

ये भी पढ़ें - हरियाणा: सोनिया गांधी का महेंद्रगढ़ दौरा भी रद्द, अब राहुल संभालेंगे मोर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 2:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...