• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: दिल्ली पुलिस के जवान और उसके पड़ोसी की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

हरियाणा: दिल्ली पुलिस के जवान और उसके पड़ोसी की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

दिल्ली पुलिस के जवान की गोली मारकर हत्या

दिल्ली पुलिस के जवान की गोली मारकर हत्या

झज्जर: प्रारम्भिक जांच में अवैध संबंधों के चलते हत्या (Murder) की बात सामने आई है. मृतक लाइन पार क्षेत्र में ही रह रहे था. मृतक मनोज के परिजनों ने रणबीर नाम के शख्स पर हत्या का आरोप (Allegation) लगाया है.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ में दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मरने वालों में एक दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का सिपाही मनोज भी है. जबकि दूसरा मृतक सिपाही मनोज का परिचित और पड़ोसी रमेश  था. दोनो मृतक सुबह सवेरे लाइनपार क्षेत्र में में ड्रेन किनारे टहलने गए थे. इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर दोनों की हत्या (Murder) कर दी. प्रारम्भिक जांच में अवैध संबंधों के चलते हत्या की बात सामने आई है. मृतक लाइन पार क्षेत्र में ही रह रहे था. मृतक मनोज के परिजनों ने रणबीर नाम के शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक वत्स कॉलोनी निवासी मनोज दिल्ली पुलिस में कार्यरत था. सोमवार की सुबह वह अपने पड़ोसी कानोंदा निवासी रमेश के साथ घर से सैर करने के लिए निकला था. जब वे लाइनपार में ही ड्रेन की पटरी से गुजर रहे थे तो इसी दौरान कुछ हमलावर युवक आए और आते ही उन्होंने उन पर गोली चला दी. रमेश के सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दिल्ली पुलिस कर्मी मनोज के पेट के पास गोली लगी. वह जान बचाने के लिए मौके से भागा भी.

बीच रास्ते तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि है कि बाद में उक्त पुलिस कर्मी ने अपने एक साथी को मदद के लिए बुलाया. वह उसे स्कूटी पर बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था तो बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. बहादुरगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं. हमलावर दो थे और बाइक पर सवार होकर आए थे. दोनों मृतक शादीशुदा थे.

पुलिस ने कही ये बात

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी. मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने कहा कि अवैध संबंधों को फिलहाल हत्या की वजह मानकर पुलिस काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर हत्यारो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

Lockdown: दिन में पुलिस डंडे का भय, रात के अंधेरे में कच्चे रास्तों से बॉर्डर पार कर रहे श्रमिक

हरियाणा के पानीपत में कोरोना का कहर, 4 मीडियाकर्मियों समेत 11 लोग पॉजिटिव

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज