Home /News /haryana /

COVID-19: झज्जर में दिल्ली पुलिस के जवान के माता-पिता और डेढ़ साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

COVID-19: झज्जर में दिल्ली पुलिस के जवान के माता-पिता और डेढ़ साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

जिला प्रशासन ने 27 सैंम्पलों की जांच रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि की है.

जिला प्रशासन ने 27 सैंम्पलों की जांच रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि की है.

पुलिसकर्मी दिल्ली के जहांगीर पुरी (Jahangir puri) इलाके में कार्यरत था. गांव को पूरी तरह से सील (Village Sealed) कर दिया गया है.

    झज्जर. जिले में कोरोना संक्रमित मिले दिल्ली पुलिस के जवान के माता-पिता और डेढ़ साल की बेटी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. झज्जर जिले के सुलौधा गांव निवासी सिपाही की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद उसके परिजनों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए थे. सिपाही के माता-पिता के अलावा डेढ़ साल की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि सिपाही की पत्नी (Wife) की रिपोर्ट अभी नहीं आई है. इसके अलावा शहर के लाल खानियां मोहल्ला निवासी सब्जी मंडी का आढ़ती भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) में भर्ती कराया गया है.

    बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दिल्ली पुलिस के सिपाही के परिजनों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. उनके सैंपल लेकर जांच के लिए शुक्रवार को प्रयोगशाला भेजे गए थे, जबकि दिल्ली पुलिस के जवान को शुक्रवार को दिल्ली से बाढ़सा एम्स में भर्ती कराया गया था. अब सिपाही की पत्नी की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

    गांव को किया सील

    पुलिसकर्मी दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में कार्यरत था. गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. वहीं दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी में जाने वाला झज्जर का सब्जी आढ़ती कोरोना पॉजिटिव मिला है. तीन दिन पहले इसका सैंपल लिया गया था, रविवार रात रिपोर्ट पॉजिटिव आई. झज्जर के लाल खानिया मोहल्ला में रहने वाले आढ़ती के परिवार के छह लोगों को भी क्वॉरैंटाइन कर दिया गया है.

    एक फार्मासिस्ट भी मिला पॉजिटिव

    इसके साथ-साथ बहादुरगढ़ में एक फार्मेसिस्ट पॉजिटिव मिला है. वह शहर के विवेकानंद नगर का रहने वाला है. झज्जर व बहादुरगढ़ दोनों ही स्थानों पर जो लोग भी इन कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए है, उन सभी की जांच की जा रही है. सभी पुलिस नाकों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएगें. सिविल सर्जन रणदीप पूनिया ने जिले में पांच कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है.

    ये भी पढ़ें:  बीमार मां से मिलने के लिए बेटे ने साइकिल से तय किया 1400 किमी का सफर

    Tags: Corona Virus, Covid19, Haryana news, Jhajjar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर