हरियाणा: होली पर घर आया था दिल्ली का गेस्ट टीचर, 3 नकाबपोशों ने गोलियों से भूनकर की हत्या

हरियाणा में गेस्ट टीचर की हत्या

हरियाणा में गेस्ट टीचर की हत्या

Guest Teacher Killed: हरियाणा के झज्जर में जिल में दिल्ली के गेस्ट टीचर की बेरहमी से हत्या कर दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 7:44 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले गांव दुजाना में होली की छुट्टियों पर घर आए दिल्ली के एक गेस्ट टीचर (Guest Teacher) की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की इस वारदात को 3 नकाबपोश युवकों ने अंजाम दिया. बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने गेस्ट टीचर पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

बता दें कि होली के त्योहार पर गांव आया दिल्ली का यह गेस्ट टीचर एक चिकन शॉप पर बैठा था. इसी बीच बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी में भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी. मृतक युवक की पहचान अनिल पुत्र विजय के रूप में हुई है.

सरकारी स्कूल में गेस्ट टीचर था मृतक

मृतक युवक नजफगढ़ के एक सरकारी स्कूल में बतौर गेस्ट टीचर लगा हुआ था और वहीं पर रहता था. होली पर वह अपने परिवार से मिलने गांव में आया था. रविवार को जब वह गांव के नजदीक ही हाईवे पर एक चिकन शॉप पर बैठा हुआ था तो उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए. उन्होंने अनिल पर फायर करने शुरू कर दिए. एक गोली अनिल के हाथ पर लगी, जिसके बाद वह खतरा भांपते हुए वहां से भागने लगा. हमलावर भी उसके पीछे-पीछे चल दिए और उन्होंने थोड़ी ही दूरी पर अनिल पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी.
गांव के कुछ लोगों से विवाद

बताया जा रहा है कि अनिल के परिवार का पास के एक गांव के कुछ लोगों से विवाद चला आ रहा था. पुलिस को इस मामले में अनिल के पिता विजय ने शिकायत दी है कि उस पर संजय नामक युवक ने अपने परिवार के साथ जानलेवा हमला किया था. इस मामले में संजय की गिरफ्तारी नहीं हुई है, वहीं रविवार को जब वह दवाई लेने के लिए घटनास्थल की कुछ ही दूरी पर आया तो उसे गोलियों को शोर सुनाई दिया. मौके पर उसने संजय को पहचान लिया था. उन्हें पूरी आशंका है कि संजय ने ही अन्य के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज