लाइव टीवी

CM के निजी सचिव को Honey Trap का डर दिखाकर 14 लाख की डिमांड, महिला व पत्रकार गिरफ्तार

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: October 20, 2019, 8:07 PM IST
CM के निजी सचिव को Honey Trap का डर दिखाकर 14 लाख की डिमांड, महिला व पत्रकार गिरफ्तार
सीएम के निजी सचिव अभिमन्यू को हनी ट्रैप में का डर दिखाकर 14 लाख रूपये की डिमांड कर रहे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सीएम मनोहर लाल खट्टर के निजी सचिव अभिमन्यू को हनी ट्रैप में का डर दिखाकर 14 लाख रूपये की डिमांड कर रही एक महिला व उसके पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा में हनी ट्रैप (Honey Trap)का एक हाइप्रोफाइल मामला सामने आया है. सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal khattar) के निजी सचिव अभिमन्यू (Abhimanyu) को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही थी. अभिमन्यू को हनी ट्रैप में फंसाने का डर दिखाकर 14 लाख रूपये की डिमांड कर रही एक महिला व उसके पत्रकार साथी को पुलिस ने रविवार को 1 लाख रुपये लेते रंगे हाथों हांसी से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अभिमन्यू ने पुलिस को दी थी शिकायत

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम के निजी सचिव झज्जर निवासी अभिमन्यू ने पुलिस को शिकयत दी थी कि उसके एक रिश्तेदार देवेंद्र ने बताया है कि हांसी की एक महिला राधिका व पत्रकार महेश उसकी छवि खराब करने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं. इसके बाद अभिमन्यू ने अपने रिश्तेदार देवेंद्र को हांसी में पुलिस के पास कार्रवाई के लिए भेज दिया.

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए ऐसे बिछाया जाल

पुलिस सुत्रों ने बताया कि महिला द्वारा 14 लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी. देवेंद्र को एक लाख रुपये लेकर हांसी भेजा गया था. अभिमन्यू की शिकायत पर पुलिस ने महिला व उसके पत्रकार साथी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम में सिविल वर्दी में पुलिस अधिकारी शामिल हुए. महिला ने पैसे लेकर आए देवेंद्र को तोशाम चुंगी पर स्थिति एक फैक्ट्री में देवेंद्र को बुलाया.

दोनों आरोपियों पर इन धाराओं में मामला दर्ज

फैक्ट्री में पहुंचने के बाद जैसे ही देवेंद्र ने महिला को पैसे दिए सिविल वर्दी में पुलिस टीम ने दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एक लाख रुपये भी दोनों से बरामद कर लिए. पुलिस ने महिला व पत्रकार के खिलाफ आइपीसी की धारा 384, 388 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.
Loading...

पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया

हांसी सिटी एसएचओ सुनील कुमार ने बताया की पुलिस को एक झज्जर के एक व्यक्ति ने शिकायत थी कि एक महिला व पत्रकार उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं. दोनों को पुलिस ने एक फैक्ट्री से पैसे लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया माननीय कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: नहर में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, दो को सुरक्षित निकाला गया व तीसरे की तलाश जारी

दिल्ली समेत NCR में कई ATM लूट की वारदात को अंजाम दे चुका शातिर बदमाश गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...