लाइव टीवी

दिग्विजय चौटाला ने अशोक तंवर को दिया JJP में शामिल होने का न्योता

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 9:58 AM IST
दिग्विजय चौटाला ने अशोक तंवर को दिया JJP में शामिल होने का न्योता
दिग्विजय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा पर लगाए गंभीर आरोप

दिग्विजय ने कहा कि अशोक तंवर एक बड़े दलित नेता है और अगर वह जजपा में रहकर प्रदेश की सेवा करना चाहते हैं तो जननायक जनता पार्टी में उनका स्वागत है.

  • Share this:
झज्जर. जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) के नेता और इनसो अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला (Digvijay Singh Chautala) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) को जननायक जनता पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है. बहादुरगढ़ में जजपा उम्मीदवार संजय दलाल के प्रचार में आए दिग्विजय ने कहा कि अशोक तंवर एक बड़े दलित नेता है और अगर वह जजपा में रहकर प्रदेश की सेवा करना चाहते हैं तो जननायक जनता पार्टी में उनका स्वागत है.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर लगाए आरोप

दिग्विजय ने भूपेंद्र हुड्डा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के पास सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के राज़ हैं. दिग्विजय ने कहा कि इन्हीं राज़ों का गलत दबाव बनाकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कमजोर उम्मीदवारों को टिकटें बांटी है. दिग्विजय चौटाला ने हुड्डा और सोनिया गांधी पर अमित शाह के इशारे पर चलते हुए काम करने के आरोप लगाए.

धर्मवीर फौजी ने जजपा का दामन थामा

जजपा के प्रचार अभियान के दौरान रोहतक लोकसभा से इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार रहे धर्मवीर फौजी ने भी जजपा का दामन थाम लिया. दिग्विजय चौटाला ने उन्हें जजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया. धर्मवीर फौजी इनेलो सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज
Loading...

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...