Home /News /haryana /

हरियाणा: मोबाइल पर गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद, 7 लोगों ने युवक की बेलन और तवे से पीट-पीटकर की हत्या

हरियाणा: मोबाइल पर गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद, 7 लोगों ने युवक की बेलन और तवे से पीट-पीटकर की हत्या

झज्जर में युवक की बेरहमी से हत्या

झज्जर में युवक की बेरहमी से हत्या

Murder in Jhajjar: मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया है. पुलिस ने मृतक की पहचान वाले अजय कुमार की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

झज्जर. देश की राजधानी दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में एक ही परिवार के 7 लोगों ने एक युवक की जरा सी बात को लेकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. परिवार के लोगों ने युवक पर लाठी-डंडे, बेलन और तवे से हमला कर दिया. युवक की पिटाई करने के बाद भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो रात के समय एक बार फिर से युवक की पिटाई की और बाद में उसका गला दबा कर हत्या कर दी. मामला मोबाइल पर गाने बजाने को लेकर शुरू हुआ था. जो बाद में खून खराबे में तब्दील हो गया. इस संबंध  में आसौदा थाना पुलिस (Police) ने 7 नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है, लेकिन सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं.

दरअसल उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव पहाडपुर निवासी 26 वर्षीय शैलेन्द्र गांव जाखौदा में किराये पर रहता था. बुधवार को वह घर पर ही छत पर बैठकर मोबाइल पर गाने सुन रहा था. आरोप है कि तभी इसी मकान में किराए के दूसरे कमरे में रहने  वाले उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर के गांव कोही निवासी अंकित की पत्नी माधुरी ने गाने बजाने का विरोध किया. जिसे शैलेन्द्र ने अनसुना किया तो माधुरी ने अपने परिवार को इसका बारे में बता दिया.

बाद में अंकित के भाई, पत्नी व गांव के कुछ लोगों ने शैलेन्द्र की जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं आरोपियों ने जब शैलेंद्र की पिटाई से मन नहीं भरा तो रात के समय अंकित, उसका भाई बुद्धपाल, शिवपूजन, धर्मेन्द्र, माधुरी, रामबहादुर, गौतम ने मिलकर शैलेन्द्र को फिर से घेर लिया और बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इस बीच इसी मकान में किराये पर रहने वाले शैलेन्द्र के गांव के अजय कुमार ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी वारदात को अंजाम देकर मोके से फरार हो गए.

शैलेन्द्र का परिवार हरियाणा के कुरूक्षेत्र में रहता है. पुलिस ने सूचना देकर उसके परिवार को बुलाया है. साथ ही शैलेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया है. आसौदा थाना पुलिस ने अजय कुमार की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर