लाइव टीवी

चलती मालगाड़ी के सामने कूदकर बुजुर्ग महिला ने दी जान, दो टुकड़ों में बंटा शरीर
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 6:13 PM IST
चलती मालगाड़ी के सामने कूदकर बुजुर्ग महिला ने दी जान, दो टुकड़ों में बंटा शरीर
झज्जर में बुजुर्ग महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

झज्जर (Jhajjar) के गांव तलाव के पास एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) रोहतक की तरफ से आ रही एक मालगाड़ी (train) के सामने कूद गई. मालगाड़ी के सामने कूदने वाली महिला की हादसे में मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) के गांव तलाव के पास एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) रोहतक की तरफ से आ रही एक मालगाड़ी (train) के सामने कूद गई. मालगाड़ी के सामने कूदने वाली महिला की हादसे में मौत (dead) हो गई. ट्रेन की स्पीड़ इतनी ज्यादा थी कि ट्रेन के नीचे कटने के बाद मृतक महिला का एक हिस्सा दूर जाकर गिरा. महिला द्वारा आत्महत्या करने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर मुआयना कर जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस बुजुर्ग महिला की पहचान में जुटी है.

मौत को गले लगाने वाली महिला की नहीं हो पाई पहचान

घटना जिले के गांव तलाव के पास रेलवे ट्रैक की है. जानकारी के अनुसार बुधवार को करीब पौने तीन बजे रोहतक की तरफ से एक मालगाड़ी तेज गति से आ रही थी. उसी दौरान गांव तलाव के नजदीक ही ट्रेन आने की इंतजार में बैठी एक बुजुर्ग महिला अचानक मालगाड़ी के सामने कूद गई. मालगाड़ी के नीचे कटने की वजह से महिला की मौत हो गई. महिला का नाम क्या था और महिला कहां की रहने वाली थी इसका पता लगाने का जीआरपी प्रयास कर रही है.

आत्महत्या करने के कारणों को जानने में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस महिला द्वारा आत्महत्या करने के कारण जानने का भी प्रयास कर रही है. फिलहाल जीआरपी पुलिस ने महिला के शव के दोनों हिस्सों का एकत्रित कर उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें- MDU के सिक्योरिटी गार्ड्स को पिछले 2 महीने से नहीं मिला वेतन, शुरु की हड़ताल

यह भी पढ़ें- चरखी दादरी: दो मकानों पर अज्ञात युवकों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 6:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर