Home /News /haryana /

हरियाणा: पति की मौत का गम नहीं सह पाई बुजुर्ग महिला, फंदा लगा की आत्महत्या

हरियाणा: पति की मौत का गम नहीं सह पाई बुजुर्ग महिला, फंदा लगा की आत्महत्या

बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या.

बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या.

Suicide in Jhajjar: केसर के पति की करीब महीने पहले हृदयाघात से मौत हो गई थी. दंपति का एक-दूसरे के प्रति काफी लगाव था. पति के जाने का गम केसर सह नहीं पा रही थी. मानसिक तनाव में रहती थी. आशंका है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठा लिया. सूचना पाकर लाइनपार थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू की.

अधिक पढ़ें ...

    झज्जर. हरियाण के झज्जर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां बहादुरगढ़ में एक बुजुर्ग महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला पति की मौत का गम नहीं सह पाई, इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस (Police) ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है.

    मृतका की पहचान करीब 65 वर्षीय केसर के रूप में हुई है. केसर लाइनपार की वत्स कॉलोनी की निवासी थी. रविवार को उसने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगा लिया. परिजनों की नजर पड़ी तो उसकी सांसें थमी हुई थी. सूचना पाकर लाइनपार थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू की. परिजनों के बयान लिए गए. सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

    पति की करीब महीने पहले हुई थी मौत

    मृतका के परिजनों ने बताया कि केसर के पति की करीब महीने पहले हृदयाघात से मौत हो गई थी. दंपति का एक-दूसरे के प्रति काफी लगाव था. पति के जाने का गम केसर सह नहीं पा रही थी. मानसिक तनाव में रहती थी. आशंका है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठा लिया.

    पुलिस ने कही ये बात

    वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल जांच जारी है.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर