लाइव टीवी

गोवंश से भरे ट्रक का पीछा कर रही दिल्ली पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 1 गिरफ्तार

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 8:37 AM IST
गोवंश से भरे ट्रक का पीछा कर रही दिल्ली पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 1 गिरफ्तार
मुठभेड़ में पुलिस ने ईनामी बदमाश के साथी को पकड़ लिया

दिल्ली बॉर्डर से ही पुलिस ने मुन्ना को पकड़ने के लिए कैंटर का पीछा करना शुरू कर दिया. इस दौरान दुजाना महराना मार्ग पर मुन्ना और उसके साथी अब्दुल ने बच निकलने के लिए पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं. जिसके जवाब में दिल्ली पुलिस ने भी अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की.

  • Share this:
झज्जर. ईनामी बदमाश को पकड़ने के लिए पीछा कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और बदमाशों (Crooks) के बीच हरियाणा (Haryana) में झज्जर (Jhajjar) जिले के दुजाना क्षेत्र में जमकर फायरिंग (Firing) हुई. जानकारी के मुताबिक दिल्ली का मोस्ट वॉन्टेड अपराधी मुन्ना गोवंश (Cattle) से भरे एक कैंटर (ट्रक) में अपने साथी के साथ दुजाना-महरना मार्ग से जा रहा था. दिल्ली बॉर्डर से ही पुलिस ने मुन्ना को पकड़ने के लिए कैंटर का पीछा करना शुरू कर दिया. इस दौरान दुजाना महराना मार्ग पर मुन्ना और उसके साथी अब्दुल ने बच निकलने के लिए पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं. जिसके जवाब में दिल्ली पुलिस ने भी अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की.

झज्जर पुलिस ने ईनामी बदमाश के साथी को पकड़ा 
इसी दौरान अपराधियों के कैंटर का संतुलन बिगड़ गया और वो दुजाना क्षेत्र में जाकर पलट गया. लेकिन इससे पहले कि दिल्ली पुलिस मुन्ना को पकड़ पाती वो गच्चा देकर भाग निकला. हालांकि उसका साथी अब्दुल को पुलिस ने धर दबोचा. एनकाउंटर की सूचना पाकर झज्जर पुलिस, दुजाना और बेरी पुलिस के अलावा सीआईए स्टॉफ की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची.

इसके बाद झज्जर पुलिस ने अब्दुल को अपनी गिरफ्त में ले लिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक झज्जर पुलिस की जांच पूरी होने के बाद दिल्ली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार अब्दुल को अपने साथ लेकर दिल्ली जाएगी और उससे पूछताछ करेगी.

कैंटर पलटने के कारण 5 गोवंश की मौत, 10 घायल
वहीं कैंटर पलटने से उसमें बंद पांच बैलों की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि 10 बैल घायल हो गए हैं. घायल बैलों को इलाज के लिए झज्जर बाईपास पर स्थित गोकुलधाम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:- हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को 1 लाख रुपये देगा ये शख्सपूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा के राजनीतिक सलाहकार रहे प्रो. वीरेंद्र को बड़ी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 7:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर