Home /News /haryana /

पुलवामा हमला: पूर्व सैनिकों ने कहा- सरकार चाहे तो बॉर्डर पर जाकर बंदूक उठाने को तैयार

पुलवामा हमला: पूर्व सैनिकों ने कहा- सरकार चाहे तो बॉर्डर पर जाकर बंदूक उठाने को तैयार

पूर्व सैनिकों द्वारा निकाली गई रैली

पूर्व सैनिकों द्वारा निकाली गई रैली

पूर्व सैनिकों ने यहां तक कहा की सरकार चाहे तो वे फिर से बार्डर पर जाकर बंदूक उठाने को तैयार है और अगर धन की जरूरत हो तो वे अपनी पेंशन सरकार को दे सकते हैं.

    पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के 41 सैनिकों के मामले में झज्जर का गुस्सा उबाल पर है. यहां पिछले चार दिनों से बच्चे, बूढ़े और जवान जहां शहादत पाने वाले अपने वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं सड़कों पर उतरकर पाक को पानी पी पीकर कोस रहे हैं. सब की जुबान पर पाक को सबक सिखाने की बात है और आंखों में गुस्सा नजर आता है. सोमवार को शहीदों को नमन करने के लिए पूर्व सैनिक नगर में निकले.

    उन्होंने पाक का झंडा जलाया और शहर भर में प्रदर्शन कर शहादत की कीमत पाक से वसूलने की मांग दोहराई. पूर्व सैनिकों ने यहां तक कहा की सरकार चाहे तो वे फिर से बार्डर पर जाकर बंदूक उठाने को तैयार है और अगर धन की जरूरत हो तो वे अपनी पेंशन सरकार को दे सकते हैं.

    इनके साथ पूर्व अर्धबल सैनिक संगठन भी विरोध में उतरा. उन्होंने अर्ध सैनिक बलों के जवानों की 2004 से बंद हुई पेंशन व सैनिकों को शहीद का दर्जा देने की मांग की. इसके लिए उन्होंने डीसी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भी दिया. पूर्व अर्धबल सैनिक संगठन के रणबीर  सिंह ने कहा कि वे पुलवामा के शहीदों को अपना सलाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं.

    उन्होंने कहा कि सरकार शहादत में भेदभाव कर रही है. उनके सैनिकों की शहादत पर शहीद का दर्जा भी नहीं दिया जाताा और 2004 से उनकी पेंशन सुविधा भी बंद कर दी गई है. सरकार को इसे तुरंत प्रभाव से चालू करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से अब तक इतनी बड़ी सैनिकों की हानि नहीं हुई थी. पुलवामा को देश की जनता याद रखेगी और सरकार पाक को अच्छा सबक सिखाने में देर नहीं लगाएगी. रणबीर ने कहा कि सरकार को 40 के बदले 400 सिर लाकर जनता की भावना व गुस्से का सम्मान करना चाहिए.

    ये भी पढ़ें:-

    पुलवामा आतंकी हमला: मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से हटाई गई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

    पुलवामा हमला: राहुल गांधी से की नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस से बाहर निकालने की मांग

    जींद उपचुनाव में JJP ने 5-5 हजार रुपये में खरीदे 14 हजार वोट : अभय चौटाला

    Tags: Haryana news, Jhajjar news, Pulwama

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर