बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे बैठा था किसान, ऐसे आसमान से आई मौत

सुनील की मौत का कारण आसमानी बिजली गिरना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 4:32 PM IST
बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे बैठा था किसान, ऐसे आसमान से आई मौत
आसमानी बिजली गिरने से किसान की मौत
News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 4:32 PM IST
झज्जर के अचीना गांव में एक किसान को बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे बैठना भारी पड़ गया. अचानक पेड़ पर गिरी आसमानी बिजली से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवा दिया. बता दें कि अचीना गांव निवासी सुनील वीरवार शाम करीब चार बजे अपने खेत में काम कर रहा था.

खेत में जब किसान काम कर रहा था उस समय अचानत तेज बारिश शुरू हो गई. किसान ने बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे बैठ गया. बताया जा रहा है कि इसी दौरान पेड़ पर बिजली गिरी और इसके बाद सुनील अचेत हो गया. सुनील को इस हालत में देख अन्य किसान तुरंत मौके पर पहुंचे और उसके परिवार और पुलिस को इसकी जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही अचीना चौकी टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

इसके बाद डीएसपी रमेश कुमार और तहसीलदार कंवल सिंह यादव भी मौके पर पहुंच गए. रात करीब सवा आठ बजे तक पुलिस कागजी कार्रवाई में जुटी हुई थी. सूत्रों ने बताया कि मृतक सुनील कुमार जमींदारा सोसायटी के पूर्व उप-प्रधान थे.

आदमपुर पुलिस चौकी इंचार्ज ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. सुनील की मौत का कारण आसमानी बिजली गिरना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल
First published: July 5, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...