अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: सैर पर निकले किसान की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत, टुकड़ों में बिखरा शव, चादर में पड़ा समेटना

ट्रेन की चपेट में आया किसान
ट्रेन की चपेट में आया किसान

Farmer Death in Jhajjar: 42 वर्षीय सुखबीर खेतीबाड़ी करता था. सोमवार सुबह घर से खेत में घूमने के लिए गया था, इसी दौरान पटरी पार करते वक्त वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 11:51 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर-रोहतक रेल मार्ग (Jhajjar-Rohtak Route) पर स्थित गांव चमनपुरा में एक किसान की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक किसान की पहचान 42 वर्षीय सुखबीर पुत्र बालकिशन निवासी चमनपुरा के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी का एक जांच अधिकारी मौके पर पहुंचा और घटनास्थल पर छानबीन करने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया.

पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि सुखबीर सोमवार को सुबह की सैर के लिए निकला था. उसी दौरान ही पटरी पार करते हुए सुखबीर रोहतक से रेवाड़ी जा रही मालगाड़ी की चपेट में आ गया. मौके पर उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 174 के तहत घटना को हादसा मानते हुए कार्यवाहीं की है. उधर जीआरपी से आए जांच अधिकारी ने मृतक सुखबीर के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया.

खेतों में घूमने गया था किसान
बता दें कि सोमवार सुबह सुखबीर घर से खेत में घूमने के लिए गया था. खेत की मेढ़ के पास से रेल की पटरी गुजरती है. आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया. चादर ओढ़े होने की वजह से वह ट्रेन में फंस गया या ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाया.
10 से 15 मीटर तक पटरी पर बिखरे हुए थे शव के टुकड़े


इस घटना की सूचना के बाद ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंचे. जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि सुखबीर के शव के टुकड़े करीब 10 से 15 मीटर तक पटरी पर बिखरे हुए थे. फिलहाल परिजनों के बयान पर इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की है और शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उन्हें सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज