झज्जर: फसलों पर कीटनाशक स्प्रे करने के दौरान मशीन और ट्रैक्टर के बीच फंसा किसान, मौत
Jhajjar News in Hindi

झज्जर: फसलों पर कीटनाशक स्प्रे करने के दौरान मशीन और ट्रैक्टर के बीच फंसा किसान, मौत
किसान का शव लेने पहुंचे परिजन

बुरी तरह फंसने के कारण किसान संजय की मौके पर ही मौत हो गई. इससे पहले की भूपेंद्र मौके पर आकर अपने पिता को संभाल पाता उससे पहले ही किसान संजय दम तोड़ चुका था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 2:38 PM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले के एक गांव में किसान अपनी फसलों पर कीटनाशक दवा का छिड़काव करने गया था. उसी दौरान वह स्प्रे मशीन और ट्रैक्टर (Tractor) के बीच में फंस गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. मृतक किसान की पहचान संजय निवासी माजरा डी के रूप में हुई है. जानकारी अनुसार माजरा का रहने वाला किसान संजय अपने पुत्र भूपेंद्र के साथ खेत में फसलों पर कीटनाशक दवा का छिड़काव करने गया था.

दवा छिड़काव का काम समाप्त होने के बाद भूपेंद्र किसी काम से पास के ही दूसरे खेत में चला गया. इसी दौरान किसान संजय स्प्रे मशीन और ट्रैक्टर के बीच में फंस गया. बुरी तरह फंसने के कारण किसान संजय की मौके पर ही मौत हो गई. इससे पहले की भूपेंद्र मौके पर आकर अपने पिता को संभाल पाता उससे पहले ही किसान संजय दम तोड़ चुका था.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव



हादसे की सूचना उसी समय पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसान संजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. यहां किसान संजय का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज