अपना शहर चुनें

States

Farmers Protest: बैरिकेड के रूप में रखे गए ट्रक को किसानों ने ट्रैक्टर से हटाया, देखें Video

ट्रैक्टर से ट्रक को हटाते किसान
ट्रैक्टर से ट्रक को हटाते किसान

किसानों (Farmers) ने ट्रैक्‍टर का इस्‍तेमाल कर भारी पत्‍थरों और ट्रकों को हटा दिया और वे दिल्‍ली (Delhi) की ओर बढ़ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 11:00 PM IST
  • Share this:
झज्जर. पंजाब से चल रहा किसानों का जत्था अब दिल्ली के नजदीक बहादुरगढ़ में दाखिल हो चुका है. सुबह 7:00 बजे किसानों (Farmers) ने सांपला और बहादुरगढ़ के बीच स्थित नेशनल हाईवे के रोहद टोल को पार कर लिया. अब दिल्ली (Delhi) की सीमाओं के चारों तरफ तगड़े इंतजाम किए गए हैं ताकि किसान दिल्ली में न घुस पाए. दिल्ली-बहादुरगढ़ हाईवे के पास टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली में प्रवेश करने से रोकने के लिए बैरिकेड के रूप में रखे गए ट्रक को किसानों ने ट्रक से खींच कर हटा दिया.



बहादुरगढ़ में कई सीमाओं पर पुलिस की ओर से पत्थरों और वाहनों की दीवार बना दी गई है ताकि किसान अपने वाहन लेकर दिल्ली में न घुस पाए. बहादुरगढ़ के नेशनल हाईवे पर टिकरी बॉर्डर के पास भारी पुलिस अमला तैनात हैं. यहां पर कई मीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लगाई गई है.
किसानों ने हर नाके को ध्वस्त किया



बड़े-बड़े ट्रक ट्राले खड़े किए गए हैं बीच-बीच में पत्थरों रास्ता रोका गया. मगर कुछ काम नहीं आया. किसानों ने हर नाके को ध्‍वस्‍त कर दिया. अभी किसान दिल्ली के चारों तरफ घूम कर यह देख रहे हैं कि दिल्ली में घुसने के लिए कौन सा रास्ता आसान होगा.



हो सकती है झड़प

करीब नौ बजे किसानों ने ट्रैक्‍टर का इस्‍तेमला कर भारी पत्‍थरों को हटा दिया और वे दिल्‍ली की ओर बढ़ गए हैं. दिल्‍ली में किसान जंतर मंतर पर न पहुंच सके इसके लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं. किसानों और प्रशासन के बीच बड़ी झड़प हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज