Home /News /haryana /

हरियाणा: मां के ड्यूटी पर जाने के बाद 11 साल की बेटी से पिता करता था दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

हरियाणा: मां के ड्यूटी पर जाने के बाद 11 साल की बेटी से पिता करता था दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

11 साल की बच्ची से रेप

11 साल की बच्ची से रेप

Rape in Haryana: पुलिस के अनुसार बुधवार को पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करवाने की कोशिश की. लेकिन नियम के अनुसार, ऐसे केस में नाबालिग बच्ची की मेडिकल जांच के लिए बच्ची की मां की सहमति अवश्य चाहिए. मां ने बच्ची का मेडिकल करवाने से मना कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में रिश्तों का शर्मसार करने का मामला सामने आया है. मामला बहादुरगढ़ का है, जहां एक पिता अपनी 11 साल की बेटी के साथ पिछले 6 महीने से दुष्कर्म (Rape) कर रहा था. पीड़ित बच्ची 6ठी कक्षा की छात्रा है. बच्ची ने अपनी नानी को सारी बात बताई जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. बच्ची की नानी ने पुलिस (Police) को मामले की शिकायत दी. पुलिस ने पोस्कों एक्ट क तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में बच्ची के नानी मे बताया कि उसकी 11 साल दोहती ने उसे बताया कि उसका पिता घर में ही रहता है, जबकि उसकी मां ड्यूटी जाती है. लगभग छह माह पहले उसकी मां ड्यूटी गई थी, तो पीछे से उसके पिता ने उसके भाई को कुछ पैसे देकर बाहर भेज दिया. पीछे से उसका पिता उसे ऊपर के कमरे में ले गया और उसके साथ गलत काम किया. वह रोई और बचाने की आवाज भी लगाई लेकिन घर में कोई नहीं था.

पुलिस ने कही ये बात

डर के मारे बच्ची कुछ बोल नहीं पाई. वहीं आरोपी पिता ने उसके बाद भी कई बार बच्ची के साथ गलत काम किया. आरोप है कि पिता ने सात-आठ दिन पहले फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. लेकिन बच्ची ने डर के मारे अपनी मां को कुछ नहीं बताया. पुलिस के अनुसार बुधवार को पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करवाने की कोशिश की. लेकिन नियम के अनुसार, ऐसे केस में नाबालिग बच्ची की मेडिकल जांच के लिए बच्ची की मां की सहमति अवश्य चाहिए.

आरोपी पिता की तलाश जारी

पुलिस के अनुसार बच्ची की मां मेडिकल जांच करवाने के लिए सहमत नहीं हुई. बच्ची की नानी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी पिता की तलाश की जा रही है. फिलहाल आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है.

Tags: Haryana news, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर