Home /News /haryana /

Kisan Aandolan Accident: किसानों को हादसे के पीछे साजिश का अंदेशा, बोले- मृतक महिलाओं का नहीं कराएंगे पोस्टमार्टम

Kisan Aandolan Accident: किसानों को हादसे के पीछे साजिश का अंदेशा, बोले- मृतक महिलाओं का नहीं कराएंगे पोस्टमार्टम

झज्जर में हुए हादसे में किसानों को साजिश की आशंका

झज्जर में हुए हादसे में किसानों को साजिश की आशंका

Women Farmers Died in Accident in Haryana: दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां एक बेकाबू ट्रक ने आंदोलन स्थल से कुछ ही दूरी पर फुटपाथ पर बैठी 6 महिलाओं को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में पंजाब की रहने वाली 3 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 3 बुजुर्ग महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई है. जहां एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे बहादुरगढ़ नागरिक अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर किया गया हैं.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के बहादुरगढ़ में झज्जर रोड पर बाईपास के फ्लाईओवर के नीचे ऑटो की प्रतीक्षा कर रही आंदोलन में आई 6 महिला किसानों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 महिला किसान घायल हो गई. वहीं, किसानों को इस हादसे के पीछे साजिश का अंदेशा है. किसानों का कहना है कि वो मृतक महिला किसानों का पोस्टमार्टम (Postmortem) नहीं कराएंगे. किसान नेताओं ने कहा कि पुलिस पहले आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करे. उन्होंने कहा कि जिस ट्रक से ये हादसा हुआ वो कुछ ही दूरी से चलकर आया और सीधा आकर महिला किसानों को कुचल दिया.

इस मामले में एसपी वसीम ने भी किसानों से बात की. उन्होंने कहा पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी. महिला किसानों को कुचलने वाले ट्रक की मैकेनिकल जांच भी करवाई जाएगी. एसपी वसीम ने घटनास्थल का भी जायजा लिया. उन्होंने पूरे शहर की ट्रैफिक व्यवस्था की भी समीक्षा करने की बात कही.

बता दें कि झज्जर में हुए इस सड़क हादसे में तीन महिला किसानों की मौत हो चुकी है. वहीं एक घायल पीजीआई में उपचाराधीन है. मामूली घायल महिला किसानों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. ये हादसा झज्जर रोड पर फ्लाईओवर के नीचे हुआ था.

वीरवार सुबह करीब 6:15 बजे किसान आंदोलन में छिंदर कौर पत्नी भान सिंह उम्र 60 साल, अमरजीत कौर पत्नी हरजीत सिंह उम्र 58 वर्ष, गुरमेल कौर पत्नी भोला सिंह उम्र करीब 60 वर्ष जो झज्जर रोड फ्लाईओवर के पास रहते थी और अपनी बारी खत्म कर पंजाब जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी. ये सभी डिवाइडर पर बैठी हुई थी. तभी झज्जर की तरफ से आ रहे डंपर नंबर एचआर 55 N-2287 ने टक्कर मार दी

हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद झज्जर एसपी वसीम अकरम ने भी घटना स्थल का दौरा किया है. वहीं इस हादसे पर पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दुख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने पंजाब सरकार से पीड़ित परिवारों को मदद देने और घायलों के इलाज की मांग की है.

Tags: Accident, Farmer Death, Kisan Aandolan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर