झज्जर: पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, सारा सामान जलकर खाक

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 10:56 AM IST
झज्जर: पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, सारा सामान जलकर खाक
बैंक में लगी आग बुझाते फायर ब्रिगेड कर्मचारी

आग बैंक के अंदर लगे एसी में शार्ट सर्किट के कारण लगी जो धीरे धीरे बैंक के कम्पयूटर तक पहुंच गई.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ में देर रात पंजाब नेशनल बैंक  (Punjab National Bank) में आग लग गई. बैंक से धुंआ उठता देखकर राहगीरों ने फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को सूचना दी. बैंक का गेट बंद होने के कारण फायर ब्रिगेड ने पुलिस को मौके पर बुलाया. पुलिस की सूचना पर बैंक के मैनेजर मौके पर आये और उसके बाद आग बुझाने का काम किया गया.

फायर ब्रिगेड आग बुझाने के लिये पहले एटीएम बूथ का शटर उखाड़ा. उसके बाद मेन गेट से मुंह पर कपड़ा रखकर अंदर लगी आग को बुझाया गया. आग बैंक के अंदर लगे एसी में शार्ट सर्किट के कारण लगी जो धीरे धीरे बैंक के कम्पयूटर तक पहुंच गई. बैंक मैनेजर ने बताया कि आग के कारण कम्यूटर, एसी और वायरिंग जल गई.

नुकसान का नहीं हो पाया आंकलन

नुकसान का आंकलन अभी तक नहीं हो पाया है, लेकिन बैंक में लगी आग के कारण आज दिन भर बैंक का कामकाज पूरी तरह से प्रभावित रह सकता है. बता दें कि रेलवे रोड़ पर स्थित इस पंजाब नेशनल बैंक में दो बार दीवार तोड़कर सेंधमारी का प्रयास भी हो चुका है. रेलवे रोड़ पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बाद शहर का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है.

यह भी पढ़ें- 23 हजार का चालान कटने के बाद युवक बोला- पैसे चुका कर वापस लाऊंगा स्कूटी

यह भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव: ‘आप’ ने अनिता छिकारा को बनाया बहादुरगढ़ से उम्मीदवार, नवीन जयहिंद ने की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...