झज्जर में जूता-चप्पल फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का तैयार और कच्चा माल राख

फैक्ट्री में आग
फैक्ट्री में आग

हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम भी मौके ओर पहुंच गई थी. फायर अधिकारी सीवी कौशिक ने बताया कि आग लगने का कारण फिलहाल शार्ट सर्किट बताया गया है

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ में सेक्टर 17 की फुटवियर फैक्ट्री (Footwear Factory) में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया है. दो मंजिला फैक्ट्री की ऊपरी मंजिल से आग शुरू हुई. आग ने धीरे धीरे पूरी फैक्ट्री को चपेट में ले लिया है. फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है. सोनीपत (Sonipat) और रोहतक से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई हैं. दरअसल बहादुरगढ़ के सेक्टर 17 इंडस्ट्रियल एरिया में एमडीए नाम से फुटवियर फैक्ट्री चल रही है. फैक्ट्री में जूते चप्पल बनाने का काम होता है. लेकिन हादसे के वक़्त फैक्ट्री बन्द थी जिसके कारण कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम भी मौके ओर पहुंच गई थी. फायर अधिकारी सीवी कौशिक ने बताया कि आग लगने का कारण फिलहाल शार्ट सर्किट बताया गया है. लेकिन असल कारण जांच के बाद ही सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि फिलहाल आग बुझाने के लिए सोनीपत और रोहतक से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई  हैं. आग में फैक्ट्री में रखा लाखों का कच्चा और तैयार माल भी जलकर राख हो गया है.

ये भी पढ़ें-



Lockdown: यूपी-बिहार के 1 लाख से ज्यादा लोगों ने जताई हरियाणा लौटने की इच्छा, ये है वजह...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज