लाइव टीवी

झज्जर: पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने की फायरिंग, हेड कांस्टेबल के गले में लगी गोली
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: January 22, 2020, 11:10 AM IST
झज्जर: पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने की फायरिंग, हेड कांस्टेबल के गले में लगी गोली
बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस (Police) आसौदा के रहने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार (Arrest) करने गई थी. अपराध शाखा वन और टू के साथ शहर थाना पुलिस ने भी बदमाश की घेराबंदी कर ली थी.

  • Share this:
झज्जर: बहादुरगढ़ में लुटेरों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है. गंभीर हालत में घायल हैडकांस्टेबल संदीप को संजीवनी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. बदमाशों के साथ पुलिस (Police) की ये मुठभेड़ देर रात जसौरखेड़ी गांव में हुई. दरअसल दो दिन पहले सांखौल गांव के पास बदमाशों ने गोली चलाकर मनी ट्रांसफर सेंटर (Money Transfer Center) से साढे 3 लाख से ज्यादा की लूट की थी. उस घटना के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया था.

बदमाश को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस

आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस आसौदा के रहने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार करने गई थी. अपराध शाखा वन और टू के साथ शहर थाना पुलिस ने भी बदमाश की घेराबंदी कर ली थी. लेकिन पुलिस की भनक लगते ही बदमाशों ने गोली चला दी जो सीधी हेड कांस्टेबल संदीप के गले में जा लगी, जिसके बाद बदमाश घने कोहरे और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.

घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर

पुलिस की दो टीमें अभी भी बदमाशों के पीछे लगी हुई है. डीएसपी अजायब ने बताया कि आरोपी बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर के साथ एमआईई एरिया में भी लूट की थी. आसौदा गांव में भी आरोपियों ने गोली चलाई थी. उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार बदमाशों के पीछे है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं डॉक्टर मनीष ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें-

अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिलयमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर