लाइव टीवी

झज्जर में जमीनी विवाद के चलते भतीजों ने चाची पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

News18 Haryana
Updated: January 22, 2020, 11:30 AM IST
झज्जर में जमीनी विवाद के चलते भतीजों ने चाची पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर
भतीजों ने चाची पर बरसाई गोलियां

कमलेश बुधवार सुबह के समय दूध निकालने के लिए घर के अंदर ही बने पशुओं (Animals) के कमरे में गई थी. उसी समय उसके दो भतीजे मनोज और चांद ने घर मे घुस कर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी (Firing) शुरू कर दी

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ में जमीनी विवाद (Land dispute) के चलते एक महिला को घर में घुसकर गोली मारने का मामला सामने आया है. महिला को गोली उसी के दो भतीजों ने मारी है. वारदात को अंजाम देते कि हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल महिला को बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) के डॉक्टर संजय सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है, जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.

घायल महिला की पहचान लोवा माजरा गांव निवासी कमलेश के रूप में हुई है. कमलेश के परिवार और  उसके भतीजे के बीच  खेतों की जमीन को लेकर  काफी लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. उसके भतीजे जमीन को बेचना चाहते हैं जबकि कमलेश और उसका परिवार जमीन  स्वयं के पास रखना चाहते हैं. इसी के चलते कमलेश पर हमला हुआ है.

महिला के सिर और कंधे में लगी दो गोलियां

कमलेश बुधवार सुबह के समय दूध निकालने के लिए घर के अंदर ही बने पशुओं के कमरे में गई थी. उसी समय उसके दो भतीजे मनोज और चांद ने घर मे घुस कर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. महिला के सिर और कंधे में 2 गोलियां लगी हैं. वारदात को अंजाम देते ही हमलावर मौके से फरार हो गए. परिजनों ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को वारदात की सूचना दी.

आरोपियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार

पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कई टीमें बनाकर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. डीएसपी अजायब सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर