लाइव टीवी

पहले नेताओं की छवि सुधारी, अब करेंगे भ्रष्टाचारियों को लोगों के हवाले: सीएम खट्टर

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 6:39 PM IST
पहले नेताओं की छवि सुधारी, अब करेंगे भ्रष्टाचारियों को लोगों के हवाले: सीएम खट्टर
सीएम खट्टर ने प्रदेश की ढाई करोड़ जनता को बताया भाजपा का परिवार

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि इस नारे से नेताओं की छवि सुधरी. सीएम ने इसी नारे में एक बात और जोड़ दी. उन्होंने कहा, "न खाऊंगा और न खाने दूंगा और जिसने खाया है उसका भी खाया हुआ निकाल कर जनता के सामने लाएंगे.'

  • Share this:
झज्जर. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने झज्जर (Jhajjar) जिले के बादली हलके की चुनावी रैली में हरियाणा (Haryana) की ढाई करोड़ जनता को अपना व अपनी पार्टी का परिवार बताया. सिलानी गांव में कृषि मंत्री (Agriculture Minister) ओपी धनखड़ (O P Dhankhar) के समर्थन में वोट डालने की अपील करते हुए सीएम ने कहा कि यदि इस चुनाव में बादली की जनता ने अपना दम दिखाया तो उसका परिणाम भी अच्छा ही होगा. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उन्हें प्रदेश की सभी 90 सीटों पर जन-आशीर्वाद यात्रा (Jan Aashirvad Yatra) के माध्यम से प्रदेश के लोगों के रूबरू होने का मौका मिला था. इस दौरान उन्हें जनता का प्यार व दुलार मिला. उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि वैसा ही प्यार व दुलार उन्हें वोटिंग वाले दिन भी मिलेगा.

सीएम ने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की ही बात है कि देश के प्रधानमंत्री जब भी कोई कदम उठाते हैं तो वह कदम उनके लिए मार्ग दर्शन बन जाता है. भाजपा के केन्द्र व हरियाणा की सत्ता में आने से पहले नेताओं की छवि काफी खराब थी, लेकिन जैसे ही मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने तो उसके बाद उन्होंने स्पष्ट कहा कि नेताओं की छवि यदि जनता के बीच बदलनी है तो सबसे पहले हमें खुद को बदलना होगा. यही वजह रही कि उन्होंने नारा दिया - 'न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा.' सीएम ने कहा कि इस नारे से नेताओं की छवि सुधरी. सीएम ने इसी नारे में एक बात और जोड़ दी. उन्होंने कहा कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा और जिसने खाया है उसका भी खाया हुआ निकाल कर जनता के सामने लाएंगे.

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि उन्हें जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिला.


भाजपा राष्ट्रीय मुद्दों के साथ पंचायत के मुद्दे भी उठाती है

मनोहर लाल ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेता कहते हैं कि भाजपा राष्ट्रीय मुद्दे उठाती है, लेकिन वह कहते हैं कि भाजपा राष्ट्रीय मुद्दों के साथ-साथ पंचायत स्तर तक के मुद्दे भी उठाती है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले पांच सालों में इमानदारी से काम किया है. आने वाले समय में वह भ्रष्टाचार को बिल्कुल खत्म कर देंगे और जो भ्रष्टाचार करता नजर आया उसे पकड़कर जनता के हवाले भी करेंगे. जनता अपने हिसाब से उसके साथ न्याय करेगी.

कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा

सीएम ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया और कहा कि बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र सरकार बनने पर अमल में लाएंगे. इस मौके पर उन्होंने जनता के बीच ईवीएम का मतलब भी समझाया. उन्होंने कहा कि ईवीएम का मतलब साफ है कि वोट फॉर मोदी या फिर मनोहर.
कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने अपने सम्बोधन में कहा कि वह समर्पित भाव से जनसेवा में जुटे हुए हैं.


इससे पहले कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने भी हलके की जनता को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि वह समर्पित भाव से जनसेवा में जुटे हुए हैं और जो कमी रह गई है वह भी आने वाले समय में पूरी कर दी जाएगी. जनसभा में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी भाग लेना था, लेकिन हेलीकॉप्टर समय पर उपलब्ध नहीं होने के चलते वह यहां रैली में नहीं पहुंच सके. ऐसे में जयराम ने फोन के जरिए रैली में मौजूद जनता को सम्बोधित किया.

ये भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव:57 हजार पुलिस जवानों की तैनाती, करोड़ों की नकदी व अवैध शराब जब्त

ये भी पढ़ें - नरेन्द्र मोदी से पहले Article 370 हटाने की हिम्मत कोई PM नहीं कर सका: शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर