लाइव टीवी

गीता भुक्कल का बयान- 'भारत माता की जय' बोलने के लिए किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं
Jhajjar News in Hindi

Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: February 28, 2020, 12:27 PM IST
गीता भुक्कल का बयान- 'भारत माता की जय' बोलने के लिए किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं
गीता भुक्कल का भाजपा पर पलटवार

गीता भुक्कल (Geeta Bhukkal) ने कहा कि यह वह लोग है जोकि प्रदेश व विस का माहौल खराब करना चाहते है. भुक्कल ने कहा कि विस में विपक्ष (Opposition) के जनहित के मुद्दें उठाने पर भी जो मजाक का माहौल बनाया जाता है.

  • Share this:
झज्जर. विधानसभा में भारत माता की जय बोलने पर प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री और झज्जर की विधायक गीता भुक्कल (Geeta Bhukkal) ने भाजपा पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें भारत माता की जय बोलने के लिए किसी से सर्टिफिकेट (Certificate) लेने की जरूरत नहीं है. उनके मन और आत्मा दोनों में भारत माता बसी हुई है. उन्होंने कहा कि जो लोग खुद पर ही भारत माता की जय बोलने का अधिकार समझते है, उन्होंने इस देश के लिए कोई बड़ी कुर्बानी नहीं दी है.

भुक्कल ने कहा कि यह वह लोग है जोकि प्रदेश व विस का माहौल खराब करना चाहते है. भुक्कल ने कहा कि विस में विपक्ष के जनहित के मुद्दें उठाने पर भी जो मजाक का माहौल बनाया जाता है. उससे साफ पता चलता है कि सत्तापक्ष हरियाणा के किसान, मजदूर, व्यापारी और गरीब से जुड़े मुद्दों का हल निकालने की बजाय इन मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए ही इस प्रकार की कार्यवाही करते है.

केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना

उन्होंने एनआर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर