लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: मतगणना की तैयारियां पूरी, कल आएंगे नतीजे

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 23, 2019, 3:24 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: मतगणना की तैयारियां पूरी, कल आएंगे नतीजे
हरियाणा में क्या दोबारा आएगी बीजेपी सरकार?

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए झज्जर के एसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे और सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को उचित दिशा निर्देश दिए. एसपी का कहना है कि मतगणना वाले दिन के लिए सभी तैयारियां कर ली गई है.

  • Share this:
झज्जर. विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Election 2019) के मैदान में उतरे उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद है. ईवीएम मशीनें स्ट्रांग रूम (Strong room) में रखवाई गई है, जहां सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मतगणना गुरुवार यानी 24 अक्टूबर को होनी है और कल ही स्ट्रांग रूम खोले जाएंगे और ईवीएम मशीन बाहर निकाली जाएंगी. बता दें कि झज्जर जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों बहादुरगढ़, झज्जर, बेरी और बादली के लिए अलग-अलग जगह मतगणना होगी.

झज्जर और बादली हल्के की मतगणना झज्जर के नेहरू कॉलेज के अलग-अलग भवनों में की जाएगी. वहीं बेरी हलके की मतगणना झज्जर के किसान सदन में होगी. वहीं बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मतगणना बहादुरगढ़ के राजकीय महिला महाविद्यालय में आयोजित की जाएगी.

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए झज्जर के एसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे और सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को उचित दिशा निर्देश दिए. एसपी का कहना है कि मतगणना वाले दिन के लिए सभी तैयारियां कर ली गई है. काउंटिंग सेंटर तक दोनों साइड की सड़क पर 1 किलोमीटर की दूरी पर किसी भी व्यक्ति अथवा वाहन को आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है. साथ ही झज्जर पुलिस के कर्मचारी भी उनका सहयोग कर रहे हैं. जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए हमारे पास पुख्ता फोर्स उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में 65 फीसदी लोगों ने वोट डाला, एग्जिट पोल में फिर खट्टर सरकार

ये भी पढ़ें:- News 18 IPSOS Exit Poll 2019: हरियाणा में BJP 75 पार, 10 पर सिमट रही कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...