लाइव टीवी
Elec-widget

जनता को फैसला करना है, वोट देशभक्तों को देना है या दरबारियों को: अमित शाह

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 6:14 PM IST
जनता को फैसला करना है, वोट देशभक्तों को देना है या दरबारियों को: अमित शाह
'तीन डी के फॉर्मूले पर काम करती है कांग्रेस'

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस तीन डी का फार्मूला लेकर आती है. पहले डी से मतलब दरबारी, दूसरे का मतलब दामाद और तीसरे डी का मतलब दलाल है. वहीं

  • Share this:
झज्जर. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज बहादुरगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए वोट अपील की. भारत माता के जयकारे के साथ अमित शाह ने अपना सम्बोधन शुरू किया. देश की सीमाओं की रक्षा, धारा 370 और देशभक्ति के नाम पर लोगों से वोट देने की अपील भी की गई है. अमित शाह ने भाजपा को देशभक्तों की टोली कहा तो कांग्रेस (Congress) को दरबारियों और दलालों की पार्टी कहा है.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस तीन डी का फार्मूला लेकर आती है. पहले डी से मतलब दरबारी, दूसरे का मतलब दामाद और तीसरे डी का मतलब दलाल है. वहीं भाजपा के तीन डी का मतलब सिर्फ और सिर्फ डेवलेपमेंट हैं. उन्होंने कहा कि अब लोगों को फैसला करना है कि वोट देशभक्तों को देना है या दरबारियों को.

बहादुरगढ़ को बताया गेट वे ऑफ इंडिया

अमित शाह ने बहादुरगढ को़ गेट वे ऑफ हरियाणा, कहते हुए कहा कि बहादुरगढ़ से जीत की शुरुआत होगी तो चंडीगढ़ तक कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ को गुण्डागर्दी से मुक्त कराने का काम भाजपा ने किया है. देश की जनता ने 300 से ज्यादा सीटें जीतकर बनाया नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री.

धारा 370 हटा कर देश की जनता से किया वादा पूरा किया

300 सीटो के बदले 370 को हटाकर देश की जनता से किया वादा किया पूरा. उन्होंने कहा कि 70 साल में किसी ने 370 को छूने की हिम्मत नही दिखाई. लेकिन 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री ने धारा 370 को उखाड़ फेंका. शाह ने कहा कि आज जम्म कश्मीर भारत मां का मुकुट नही भारत का हिस्सा है. आतंकवाद को जड़ मूल से उखाड़ फेंकने के लिए धारा 370 को उखाड़ दिया है.

हुड्डा और राहुल गांधी से किया सवाल
Loading...

अमित शाह ने मंच से भूपेन्द्र हुड्डा और राहुल गांधी से सवाल किया है कि वो स्पष्ट करें कि धारा 370 हटाने के पक्ष में है या नहीं. उन्होंने कहा कि हरियाणा वीरों की भूमि है. भाजपा ने धारा 370 हटाकर देश को हमेशा के लिए एकता और अखंडता के धागे में बांध दिया. शाह ने झज्जर जिले में मनोहर सरकार के कराये हुए कामो का जिक्र भी भाषण मे किया.

खट्टर ने हरियाणा का समान विकास किया

उन्होंने कहा कि पहले हरियाणा में सिर्फ एक जिले का मुख्यमंत्री बनता था लेकिन मनोहर लाल ने पूरे हरियाणा का समान विकास किया. शाह ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने 10 लाख किसानों का 4700 करोड़ का ब्याज और जुर्माना किया माफ. पांच साल में 3600 करोड़ का मुआवजा किसानों को दिया. इज ऑफ डूइंग में हरियाणा देश में नम्बर एक. शाह ने कहा कि हरियाणा में आज एक भी अनपढ़ सरपंच नहीं रहा.

ये भी पढ़ें- देखें चुनाव प्रचार के दौरान आप के कार्यकर्ताओं ने दुकानदार को किस तरह पीटा

बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल के प्रचार के लिए राई पहुंचे भोजपुरी स्टार निरहुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...