Home /News /haryana /

Accident in Haryana: हरियाणा में KMP एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Accident in Haryana: हरियाणा में KMP एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

बहादुरगढ़ केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर यह हादसा हुआ है. हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन.

बहादुरगढ़ केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर यह हादसा हुआ है. हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन.

Bahadurgarh Accident: हरियाणा के झज्जर जिले में केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे (KMP Expressway Highway) पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. ट्रक द्वारा अर्टिगा कार को टक्कर मारने के कारण आठ लोगों की जान चली गई है.

बहादुरगढ़. हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ (Accident in Bahadurgarh) में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में आठ लोगों की मौत हो गई, तो वहीं एक बच्चा घायल है. जबकि मृतकों में एक बच्चा और तीन महिलाएं शामिल हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे (KMP Expressway Highway)  पर यह हादसा हुआ है. अर्टिगा कार में सवार लोग गुड़गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, इससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने शवों की पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है.  मौके पर पहुंचे जाच पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. हादसे के पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Singhu Border News: सिंघु बॉर्डर पर फ्री मुर्गा नहीं देने पर युवक का पैर तोड़ने वाला निहंग गिरफ्तार, FIR भी दर्ज

एक ही परिवार के थे सभी लोग

जानकारी के अनुसार, केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर हादसे में मारे गए लोग यूपी के फिरोजाबाद के रहने वाले थे. फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परीवार से हैं.किराये की अर्टिगा गाड़ी में कुल ग्यारह लोग सवार थे. घटना के दौरान गाड़ी रुकी हुई थी और कुछ लोग टॉयलेट के लिए उतरे थे. फिलहाल गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची की जान बच पाई है और बाकी आठ लोगों की मौत हो गई है.

Tags: Big accident, Delhi gurugram, Firozabad News, Haryana Government, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर