लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए आई राहत की खबर, दो बागियों ने वापस लिया नामांकन

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 9:46 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए आई राहत की खबर, दो बागियों ने वापस लिया नामांकन
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का किया दावा

Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान होने से पहले कांग्रेस (Congress) के लिए राहत की खबर आई है. दरअसल कांग्रेस के दो बागियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) से पहले बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में कांग्रेस (Congress) को बड़ी कामयाबी मिली है. पार्टी के टिकट वितरण से नाराज होकर नामांकन भरने वाले राजेश जून और नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने सोमवार को अपने-अपने नामांकन वापस ले लिए. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda) के आश्वासन पर राजेश जून ने कांग्रेस पार्टी (congress Party) के उम्मीदवार की मदद करने का ऐलान कर दिया है.

राजेश जून अब कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून को जीत दिलाने के लिए जोर लगाएंगे. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राजेश जून और राजेंद्र जून के बीच की खाई को मिटाने का काम किया. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राजेश जून के आने से कांग्रेस पार्टी मजबूत हुई है और अब कांग्रेस बहादुरगढ़ की सीट जीतकर हरियाणा में सरकार बनाने का काम भी करेगी. राजेंद्र जून ने भी अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है.

कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून ने दर्जन भर गांवों का दौरा कर मांगे वोट 

पगड़ी बांधकर कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून का स्वागत करते ग्रामीण


राजेंद्र जून ने ईश्सर हेडी, सिद्धिपुर और बालोर समेत दर्जन भर गांवों में सभाएं कर लोगों से वोट मांगे और कांग्रेस को समर्थन देने की अपील की. राजेंद्र जून ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 10 साल में हरियाणा को विकास के मामले में सबसे आगे पहुंचाया था लेकिन भाजपा सरकार ने हरियाणा का विकास रोक दिया. भाजपा सरकार ने केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और हरियाणा को विकास के मामले में फिर से नंबर वन बनाएगी.

ये भी पढ़ें- 

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित
Loading...

ओपी चौटाला को इस बात का अफसोस, जनता के सामने कही दिल की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...