मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की झज्जर में हत्या
Jhajjar News in Hindi

मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की झज्जर में हत्या
मारे गए मजदूरों के साथी से पूछताछ करते एसपी अशोक कुमार .

हरियाणा के झज्जर में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पांच मजदूरों की हत्या कर दी गई है. इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. एक निर्माणाधीन मकान से इन सभी के शव मिले हैं.

  • Share this:
झज्जर. शहर के सेक्टर-6 में एक निर्माणाधीन मकान में पांच प्रवासी मजदूरों की हत्या कर दी गई. इनमें दो महिलाएं भी हैं. हत्या किन लोगों ने की और हत्या (Murder) का कारण क्या है, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. पुलिस (Police) ने प्रारंभिक जांच में मामला पुरानी रंजिश का बताया है. मारे गए सभी लोगों के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं. इनके शव निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर खून से लथपथ पाए गए हैं. सभी मृतक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रहने वाले थे और पिछले कई दिनों से सेक्टर-6 के निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे थे. पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार की देर शाम पड़ोस में ही रहने वाले किसी व्यक्ति ने दी.

ठेकेदार ने रखा था इन मजदूरों को
सूचना मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. बताया जाता है कि चरखी दादरी के इमलौटा गांव का रहने वाला विनोद झज्जर के सेक्टर-6 में अपने मकान का निर्माण करा रहा है. उसने एक ठेकेदार को मकान बनाने का ठेका दे रखा है. ठेकेदार ने ही मध्य प्रदेश के रहने वाले कुछ प्रवासी मजदूरों को मकान बनवाने के लिए दिहाड़ी पर रखा था. सभी मजदूर निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर रहा करते थे.

घटनास्‍थल पर ठेकेदार रामकिशन (सफेद कपड़े में) के साथ पुलिसकर्मी.

विश्वकर्मा पूजा के कारण काम था बंद



मंगलवार को विश्वकर्मा पूजा होने की वजह से सभी मजदूरों ने काम बंद रखा था. बताया गया है कि इन्हीं मजदूरों के साथी मंगलवार की शाम उनका हाल जानने के लिए मकान में आए थे, लेकिन जब वे मौके पर पहुंचे तो सभी के खून से लथपथ शव मिले. उन्होंने इसकी सूचना ठेकेदार को दी. ठेकेदार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर फोरेंसिक जांच के लिए एफएसएल की टीम भी बुलाई गई. फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि मामले का जल्द ही खुलासा हो जाएगा. मृतकों की पहचान हाकिम की पत्नी मैदा, हाकिम, बहादुर सिंह, बहादुर के पिता हाका और नीपू के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- पति को बेहोश कर पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, आ गया होश और फिर...

पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज