लाइव टीवी

खट्टर सरकार को मांगनी चाहिए शूटर मनु भाकर से माफी : भूपेंद्र सिंह हुड्डा
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: January 7, 2019, 7:59 AM IST
खट्टर सरकार को मांगनी चाहिए शूटर मनु भाकर से माफी : भूपेंद्र सिंह हुड्डा
भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि पहले भी खिलाड़ियों ने सरकार के सम्मान समारोह का बहिष्कार किया था. ऐसा नहीं होना चाहिए.

  • Share this:
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार को को इंटरनेशनल शूटर मनु भाकर से माफी मांगने की सलाह दी है. हुड्डा ने कहा कि अनिल विज द्वारा मनु भाकर को माफी मांगने की बात कहना गलत है. उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी देश और प्रदेश का नाम रोशन करता है. ऐसे में सरकार को तुरन्त खिलाड़ी का सम्मान करना चाहिए.

हुड्डा ने कहा कि पहले भी खिलाड़ियों ने सरकार के सम्मान समारोह का बहिष्कार किया था. ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार को तुरन्त प्रभाव से मनु भाकर सहित सभी रूठे हुए खिलाडि़यों का सम्मान करना चाहिये. उनकी सरकार ने गांव-गांव में स्टेडियम बनवाये थे ताकि गांव का युवा खेलों में आगे बढ़ सके.

शूटर ने दिलाई 2 करोड़ के इनाम की याद तो भड़क गए हरियाणा के मंत्री

उन्होंने कहा कि खेल सुविधायें और सम्मान इसलिये दिया जाते हैं ताकि युवा खेल के जरिये अपना रचनात्मक उत्थान कर सके जिससे देश की तरक्की होती है. भूपेन्द्र हुड्डा ने पंजाबी एकता सम्मेलन में सबका साथ और समर्थन भी मांगा . उन्होंने कहा कि अब सबको मिल जुलकर प्रदेष को विकास के रास्ते पर लेकर जाना है.



सहेली से हुआ प्यार, 10 लाख रुपये खर्च कर करवाया सेक्स चेंज, रचाई शादी

उन्होंने बताया कि जींद में कांग्रेस को जीत मिलेगी और एक दो दिन में ही कांग्रेस उम्मीदवार के नाम की घोशणा भी कर दी जायेगी. पंजाबी एकता सम्मेलन में पंजाबियों ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा को भावी सीएम बताते हुये पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 7:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर