होम /न्यूज /हरियाणा /पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हरियाणा का जवान शहीद, आज होगा अंतिम संस्कार

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हरियाणा का जवान शहीद, आज होगा अंतिम संस्कार

आतंकी हमले में हरियाणा का जवान शहीद

आतंकी हमले में हरियाणा का जवान शहीद

Terrorist Attack in Pulwama: आतंकी हमला तब हुआ जब रेलवे स्टेशन के बाहर दोनों जवान चाय पी रहे थे. तभी आतंकियों ने उनपर घ ...अधिक पढ़ें

झज्जर. पुलवामा के राजपुरा में रेलवे सुरक्षा में तैनात झज्जर जिले के गांव भम्भेवा निवासी जवान सुरेंद्र  पुत्र बलबीर सिंह आतंकवादी हमले में शहीद हो गए. उनका पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात भमभेवा गांव पहुंचा. बुधवार यानि आज उनके पार्थिव शरीर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.

उपायुक्त शक्ति सिंह ने कहा कि जवान सुरेंद्र पुत्र बलबीर सिंह जो रेलवे सुरक्षा में तैनात था. उनको बड़ी कायराना तरीके से आतंकवादियों ने गोली मार दी. जिसमें वह शहीद हुए. सभी की संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और उनके परिवार को सभी प्रकार की सुविधाएं दी जाएंगी ताकि उन्हें किसी प्रकार का कष्ट ना हो सके.

उन्होंने कहा कि जवान सुरेंद्र पुत्र बलबीर सिंह के शहीद होने और कायराना तरीके से आतंकियों के हमले में यह साफ कर दिया है कि भारतीय जवानों के अदम्य साहस के कारण आतंकी काफी हताश हैं और इस तरह की कायराना वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन की संवेदनाएं शहीद के परिवार के साथ हैं और प्रशासन पूरे तन मन धन से शहीद परिवार के साथ खड़ा है.

पूरा गांव शहीद का गांव में पहुंचने के लिए इन्तजार कर रहा था. शहीद अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए. शहीद की दो बेटियां हैं. जिनकी शहीद सुरेंद्र ने अपने रहते हुए सादी कर दी थी. शहीद का एक बेटा जो 12th की पढ़ाई कर रहा है. शहीद के परिवार वालो ने बताया सुरेंद्र के बेटे को भी आर्मी में भर्ती किया जाएगा. वह भी देश की रक्षा करेगा.

Tags: Haryana news, Pulwama Terror Attack

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें